सूरत : बिरयानी बेचने वाला करीमुल्ला पुलिस हत्थे चढ़ा, देहविक्रय के काले कारोबार का मास्टरमाइंड था

सूरत : बिरयानी बेचने वाला करीमुल्ला पुलिस हत्थे चढ़ा, देहविक्रय के काले कारोबार का मास्टरमाइंड था

राजस्थान के कोटा का वांटेड आरोपी सूरत में बेचा करता था बिरयानी

सूरत में पुलिस ने बड़ा कारनामा करते हुए बांग्लादेश की गरीब लड़कियों को भारत लाकर वेश्यावृत्ति मेंधाकेलने वाला और राजस्थान के कोटा में देहव्यापार और मानव तस्करी में चार साल से वांटेड अपराधी को सुरता के लिम्बायत से धरदबोचा। कोटा की पुलिस इस अपराधी की लगातार तलाश में थी। ये अपराधी सूरत में आ कर बिरयानी बेचने का काम कर रहा था।
आपको बता दें कि एसओजी के एक हवालदार को अपने सूत्रों से इस अपराधी की जानकारी की मिली थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने लिम्बायत के मदीना मस्जिद के पास से करीमुल्ला उर्फ़ राजा यहूदअली को पकड़ लिया। ये अपराधी अपने नेटवर्क के माध्यम से बांग्लादेश के गरीब परिवार की लड़कियों को गैरकानूनी तरीके से भारत लाकर अलग अलग राज्यों तक भेजकर देहव्यापार करवाता था। इस अपराध के साथ साथ मानव तस्करी के आरोप में करीमुल्ला राजस्थान के कोटा का वांटेड आरोपी हैं। चार साल पहले बांग्लादेश से मुंबई फिर नवसर और फिर राजस्थान के कोटा भेजी गई एक लड़की किसी तरह ग्राहक से पास से बचकर पुलिस के पास आ गई और सारा मामला पुलिस को बताया। इस जानकारी के आधार पर राजस्थान कोटा की पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
इस समय वड़ोदरा में रहने वाला ये वांटेड अपराधी वहां से भागकर पहले नवसारी आ गया और उसके बाद वहां से सूरत आकर यहाँ बिरयानी बेचने का काम शुरू कर दिया। नवसारी पहुंचकर भी करीमुल्ला वहां देहव्यापार की गतिविधियों में लीन था। नवसारी पुलिस ने इसके फ्लैट पर छपा मारा और कुछ महिलों समेत आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।इस समय अपराधी छः महीने सजा भोगकर जैसे ही जमानत पर जेल से निकलकर भाग गया। कोटा पुलिस इसे लगातार खोज रही थी और अब इसे सूरत से पकड़ लिया गया।