सूरत : कुंभ से लौटा एक यात्री रेलवे स्टेशन और दूसरा हवाई अड्डे से कोरोना पॉज़िटिव पाया गया

सूरत : कुंभ से लौटा एक यात्री रेलवे स्टेशन और दूसरा हवाई अड्डे से कोरोना पॉज़िटिव पाया गया

बड़ी संख्या में साधू और संत भी हुये है कोरोना पॉज़िटिव, राज्य सरकार ने उठाए सभी जरूरी कदम

रविवार को हरिद्वार से सूरत रेलवे स्टेशन पर उतरे यात्रियों में से एक यात्री का कोरोना वायरस पॉजिटिव आया। इसी तरह एयरपोर्ट पर भी एक यात्री का कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है। प्रशासन ने जरूरी कदम उठाने शुरू कर दिया है। 
देशभर में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। रविवार को पूरे देश में 2,34,000 लोगों का कोरोना संक्रमित हुये और 1300 से अधिक लोगों की मौत हो गई। इस महामारी के दौरान भी कई लोग श्रद्धावश कुंभ मेला में जा रहे हैं। बड़ी संख्या में साधु संतों को भी कोरोना का संक्रमण लगा है। परिस्थिति को देखते हुए राज्य सरकारों ने कुंभ मेले से लौटने वालों के लिए कोरोना की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान सूरत एयरपोर्ट पर दिल्ली से आए एक यात्री को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया। 
उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप और एयरपोर्ट पर अन्य राज्यों से आने वाले सभी लोगों की कोरोना वायरस की जांच की जा रही है। इस दौरान जिन लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आता है उन्हें क्वारंटाइन कर उनका इलाज किया जाता है। 
सूरत में उधना क्षेत्र के विधायक विवेक पटेल को कोरोना वायरस का रिपोर्ट आया है। उन्हें 2 दिन से बुखार आ रहा था। इस दौरान उन्होंने कोरोनावायरस एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच करवाई थी जिसमें की वह पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद वह क्वारंटाइन हो गए हैं।