स्कूल में कोरंटीन हुई 45 वर्षीय विवाहिता 15 साल छोटे युवक को दिल दे बैठी, पति ने काम तमाम किया

स्कूल में कोरंटीन हुई 45 वर्षीय विवाहिता 15 साल छोटे युवक को दिल दे बैठी, पति ने काम तमाम किया

बिहार जाते समय क्वारंटाइन के समय महिला को हो गया था 30 वर्षीय मनीष के साथ प्रेम

देश भर में कोरोना ने अपना तांडव मचा रखा है। सभी राज्यों ने कोरोना से लड़ने की अपनी-अपनी योजना के अनुसार रणनीतियाँ बना रहे है। गुजरात में भी इसी तरह से अन्य राज्यों में से आने वाले सभी को बिना नेगेटिव रिपोर्ट के राज्य की सीमा में आने से मना कर दिया गया है। राज्य की सीमा में घुसने वाले सभी का कोरोना रिपोर्ट चेक किया जाता है और इसके बाद ही उन्हें राज्य में आने की अनुमति दी जा रही है। 
पिछले साल भी जब सूरत से श्रमिक अपने-अपने वतन जा रहे थे, तब उन्हें भी अपने वतन में क्वारंटाइन किया गया था। सूरत से बिहार जाने वाले एक परिवार को भी इसी तरह एक स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था। इस दौरान परिवार की 45 वर्षीय महिला को खुद से 15 साल छोटे युवक के साथ प्रेम हो गया था। जिसकी जानकारी मिलने पर महिला के पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सचिन जीआईडीसी में लक्ष्मी फ्लोर में खाना बनाने वाली 45 वर्षीय किताबश्री को शनिवार को सुबह 9 बजे के करीब उनके पति रामपाल बैजनाथ पाल ने उनके गले और पेट में चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही सचिन जीआईडीसी पुलिस घटनास्थल पहुँच गई थी। जांच करने पर पुलिस को पता चला की मृतक मूल बिहार की रहने वाली थी। पिछले साल जब वह लोकडाउन के दौरान सूरत से स्थलांतर कर बिहार गए थे, तब वहाँ उनके परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया था। 
क्वारंटाइन के दौरान परिवार को एक स्कूल में रखा गया था। जहां मनीष नाम के एक 30 वर्षीय युवक के साथ किताबश्री की आंखे लड़ी थी। पति रामपाल को जब इस बात की जानकारी मिली, जिसके कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे थे। किताबश्री आए दिन मनीष के साथ फोन पर बातचीत करते रहती थी। अपनी विवाह योग्य पुत्री की शादी की तैयारी करने के बजाय खुद से 15 साल छोटे युवक के साथ प्रेमप्रकरण शुरू करने वाली पत्नी को पति ने मौत के घाट उतार दिया। जिसमें पुत्री की शिकायत के आधार पर सचिन जीआईडीसी पुलिस ने पिता के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज करवाया था। 
Tags: