लापरवाही न बरतें! सूरत में बिना लक्षण के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद किशोर की 5 घंटे में ही मौत

लापरवाही न बरतें! सूरत में बिना लक्षण के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद किशोर की 5 घंटे में ही मौत

खेलते खेलते अचानक बिगड़ी तबीयत, 5 घंटे में ही हुई मासूम की मौत

सूरत में कोरोना के केस दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। संक्रमण को रोकने के लिए महानगर पालिका द्वारा कई तरह के प्रतिबंध भी लगाए गए है। जिसके कारण कई कंटेनमेंट जॉन भी बढ़ाए गए है। बालकों और वृद्धों को बिना काम के बाहर नहीं निकालने देने की भी हिदायत दी गई है। साथ ही में सभी सोसाइटी के क़ल्ब भी बंद करवा दिये गए है। ऐसे में सूरत में से एक भयानक और दर्दनाक किस्सा सामने आया है। सूरत में 13 साल के एक मासूम बालक की मौत कोरोना के कारण हुई है, इसमें सबसे मह्त्वपूर्ण बात यह है की इस बालक में कोरोना के लक्षण आखिरी समय तक बिलकुल ही नहीं दिखाई दे रहे थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वराछा में रहने वाले 13 साल के धुर्व कोराट जो की रविवार की शाम तक बिलकुल ही ठीक था। रविवार शाम को उसे अचानक बुखा आ गया था और साथ में ही उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। जिसके चलते ध्रुव के पिता भावेश ने ध्रुव का कोरोना टेस्ट करवाया था। ध्रुव का रिपोर्ट करवाने पर वह पॉज़िटिव आया था। इसलिए भावेशभाई ने तुरंत ही ध्रुव को अस्पताल में दाखिल करवाया। 
अस्पताल में दाखिल करने के पाँच घंटे के अंदर ही कोरोना के कारण ध्रुव की मौत हो गई थी। इसके अलावा सबसे खास बात यह है की ध्रुव की तबीयत खेलते खेलते अचानक ही खराब हो गई थी। जिसके बाद रिपोर्ट होने के 5 घंटे के अंदर ही उनकी मौत हो गई थी। बता दे की ध्रुव के इलाज के दौरान एक और बात सामने आई थी की ध्रुव के शरीर में प्रोटीन नहीं बनता था, जिसकी दवा भी काफी समय से चल रही थी। इसके अलावा सोमवार को सूरत में 600 से अधिक केस आए थे और 7 मौत भी हुई है। कोरोना के बढ़ते केसों के कारण सरकार द्वारा भी कई कदम उठाए जा रहे है।