सूरतः कोरोना मामले बढ़ने से महिधरपुरा हीरा बाजार में जांच के बाद निगेटिव होने पर ही प्रवेश

सूरतः  कोरोना  मामले बढ़ने से महिधरपुरा हीरा बाजार में जांच के बाद निगेटिव होने पर  ही प्रवेश

जिनके पास रैपिड टेस्ट या अन्य कोरोना रिपोर्ट नहीं हैं, उन्हें हीरा बाजार में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है

महिधरपुरा हीरा बाजार में सभी प्रवेश द्वार बंद कर दी गई हैं, केवल दो स्थानों से प्रवेश किया जा सकता है
बुधवार को सुबह से ही सूरत शहर के महिधरपुरा हीरा बाजार में दो स्थानों पर जाँच दल गठित किए गए हैं और आने वाले सभी लोगों की रिपोर्ट की जाँच की जा रही है। सकारात्मक कोराना रिपोर्ट वाले लोगों को बाजार में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। बाजार शुरू होने से पहले सभी प्रवेश द्वार को बंद कर दिया गया। प्रवेश केवल दो स्थानों से दिया जा रहा है।
हीरा बाजार में दलाली का काम करते और महिधरपुरा में रहते एक व्यापारी  ने कहा कि व्यापारी, दलाल और एसोर्टर्स धीरे-धीरे बाजार में आ रहे हैं। पाटीदार भवन और कंसारा स्ट्रीट के पास बिंदुओं पर उनकी सख्त जाँच की जा रही है। जिनके पास रैपिड टेस्ट या अन्य कोरोना रिपोर्ट नहीं हैं, उन्हें हीरा बाजार में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।
हीरा बाजार में काम करने वाले दलालों, एसोर्टर्स या व्यापारियों को केवल तभी बाजार में प्रवेश करने की अनुमति दी जाती है, जब उनके पास कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव होती है और यदि रिपोर्ट नकारात्मक नही है तो उन्हें मार्केट में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। स्थानीय निवासी के अनुसार रिपोर्ट के साथ आईडी प्रूफ की जांच नहीं की जाती है।   एसएमसी टीम बुधवार को सुबह करीब 9 बजे हीरा बाजार में उतरी और आसपास की सभी सड़कों को बंद कर दिया गया।
Tags: