सूरत : विवाहिता पति को छोड़ अपने रिश्तेदार के साथ रहते गर्भवती हुई, अब हुई पुलिस शिकायत

बहन की शादी में आए मामा के साथ हुआ युवती को आकर्षण, भाड़े के रूम में रहने लगे थे साथ में

सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय परिणीता को शादी की लालच देकर उसके जलगांव में रहने वाले दूर के मामा ने ही उसे गर्भवती बना दिया था। जिसके चलते परिणीता द्वारा मामा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। 
शादी के बाद आए थे एक-दूसरे के करीब
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सूरत के लिंबायत इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली 27 वर्षीय युवती के बहाने की शादी जब साल 2012 में सुधीर शिवदास पारघी जो की शादी के लिए सूरत में आए थे। इसके बाद साल 2016 तक सुधीर सूरत में काम करता था। जिस दौरान वह और युवती एकदूसरे के काफी नजदीक आए थे। इस दौरान दोनों बाहर भी मिलने जाते थे, इसके अलावा सुधीर ने परिणीता ने दो बार युवती को सोनगढ़ भी बुलाया था। 
भाड़े के मकान में रह रहे थे साथ में 
इसके बाद युवती की शादी महाराष्ट्र में हो गई। हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच संबंध चालू रहे थे। फरवरी में सुधीर ने परिणीता को फोन करके अमलनेर बुलाने पर वह अमलनेर गई थी। जिसके बाद युवती वहाँ से पुना और बाद में मुंबई गई थी। जहां वह रूम लेकर अपने मामा के साथ रहने लगी। जब इस बारे में युवती के पिता को पता चला तो वह तुरंत मुंबई पहुंचे। युवती के पिता के मुंबई पहुँचने के पहले ही सुधीर वहाँ से चला गया था। 
सूरत आने पर युवती के गर्भवती होने की बात चली
इसके बाद पिता युवती को सूरत ले आए थे। जहां पता चला की वह गर्भवती है। तब युवती ने यह गर्भ सुधीर का है ऐसा बताया है। इस लिए युवती ने सुधीर के खिलाफ लिंबायत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते पीएसआई के.बी. सोलंकी ने जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया की सुधीर के पकड़े जाने के बाद गर्भ में किसका बालक है यह जानने के लिए सुधीर और परिणीता के पति का डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा। 
Tags: 0