सूरतः 67 वर्षीय दादी को टीका लगवाने के बाद पोते ने की अपील, जानें क्या कहा

सूरतः  67 वर्षीय दादी को टीका लगवाने के बाद पोते ने की अपील, जानें क्या कहा

तापी जिला में कुल 51857 लोगों को टीका लगाया जा चुका है

सभी को कोरोना के खिलाफ टीका लगवाने की सलाह दी 
 पूरे गुजरात राज्य में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत, 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण का काम एक अभियान के रूप में शुरू किया गया है। तापी जिले के अन्य राज्यों और जिलों के नागरिकों ने भी टीकाकरण में भाग ले रहे है। मंगलवार को  तापी जिले में रामकबीर सोसाइटी के टीकाकरण केंद्र में एक 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ टीका लगाने आई थी।
 बिहार की मूल निवासी शुभवती पांडे अपने बेटे विवेक पांडे के साथ तापी जिले के व्यारा की मढ़ी रेलवे कॉलोनी में रहती हैं। तापी जिले में कोरोना टीकाकरण अभियान पहले ही शुरू हो चुका था। लेकिन बिहार के मूल निवासी होने के नाते, वह इस बात को लेकर असमंजस में थे कि टीका कहां लगवाया जाए। तब स्वास्थ्य विभाग की एक टीम द्वारा परामर्श प्रदान किया गया था। साथ ही  यह भी बताया गया कि भारत में किसी भी व्यक्ति को किसी भी स्थान पर कोरोना के खिलाफ टीका लगाया जा सकता है। जैसे ही भ्रम का समाधान हुआ, उसने अपने पिता को फोन किया और मामले की जानकारी दी। फिर मंगलवार को आयोजित शिविर स्थल आया और अपनी दादी को कोरोना प्रतिरोधक टीका लगाया। उन्होंने गुजरात सरकार को भी धन्यवाद दिया और सभी को कोरोना के खिलाफ टीकाकरण करवाने की सलाह दी।
मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.हर्षद के कथनानुसार  तापी जिले में टीकाकरण अभियान के तहत व्यारा तालुका में 12176, डोलवण में 5393, सोनगढ़ में 13,955 वालोड में 7343 उच्छल में 5254, निझर में 4809, कुकरमुंडा में 2967 सहित कुल 51857 लोगों को टीका लगाया जा चुका है।
Tags: