सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला भी कोरोना संक्रमित

सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला भी कोरोना संक्रमित

सूरत शहर के प्रथम नागरिक महापौर हेमालीबेन बोघावाला का कोरोना रिपोर्ट रविवार को पोजिटिव आया, महापौर के पीए का चार दिन पुर्व संक्रमित होने पर महापौर ने आरटीपीसीआर रिपोर्ट कराया जो पोजिटिव आने पर होम कोरोन्टीन हुए।

आरटीपीसीआर टेस्ट पोजिटिव आने पर होम कोरोन्टीन हुईं
सूरत शहर के प्रथम नागर‌िक महापौर हेमालीबेन बोघावाला का कोरोना रिपोर्ट रविवार को पोजिटिव आने पर होम कोरोन्टीन हुई हैं। महापौर के पीए का चार दिन पुर्व कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया था इसलिए महापौर ने आरटीपीसीआर रिपोर्ट कराया जो पोजिटिव आने पर उन्होंने घर पर ही चिकित्सा शुरू की है। 
महापौर का पीए संक्रमित होने पर किया था आरटीपीसीआर टेस्ट
शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। एक दिन में कोरोना पोजिटिव की संख्या सात सौ से भी अधिक पहुचं गई है। शहर में कोरोना संक्रमण के हररोज रिकोर्ड टूट रहे है। शहर के प्रथम नागर‌िक महापौर हेमालीबेन बोघावाला हाल ही में महापौर बनने से उन्हे शुभेच्छा देने वालों की हररोज घर, ऑफिस और मनपा कार्यालय में काभी भीड लगी रहती थी।
कोरोना संक्रमित होने पर होम कोरोन्टीन
चार दिन पुर्व महापौर के पीए का भी कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया था। महापौर ने अपने स्टाफ को सतर्क कर दिया था और उन्होने अपना आरटीपीसीआर रिपोर्ट किया। महापौर हेमालीबेन में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नही दिखे मगर आरटीपीसीआर जांच करने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आने पर महापौर ने अपने आप को होम कोरोन्टीन करने का निर्णय लिया। 
लापरवाही के कारण फैल रहा संक्रमण
शहर में कोरोना संक्रमण बहुत ही तेजी से फैलने के पीछे शहरवासियों और प्रशासन की भी लापरवाही जिम्मेदार है। प्रशासन कह रहा है की अन्य राज्य से संक्रमित होकर आने वाले लोग शहर में संक्रमण फैला रहे है। शहरवासी कह रहे है क‌ि कोरोना संक्रमण सिर्फ आम लोगों को ही होता है राजनेताओं को क्यों नही होता। आम लोग कोविड गाईडलाईन का भंग करते हैं तो पालिका तंत्र उनसे दंड वसूलते हैं मगर  जब कोई राजनेता कोविड गाईडलाईन का भंग करता है तब कोई कार्यवाही नही होने से आम जनता में प्रशासन के खिलाफ रोष दिखाई देता है। 
Tags: