सूरत : ऑटो रिक्शे में सवार बुजुर्ग के एक लाख पार

शहर में रिक्शे में यात्रियों के स्वांग में घूम रहे चीटर

शहर में पिछले कई दिनों से रिक्शा में बैठ कर लोगों की जेब साफ करने वाली गैंग ने कोहराम मचा रखा है। आए दूसरे-तीसरे दिन इस तरह की घटना सामने आती ही रहती है। एक और ऐसी ही घटना सूरत के वीआईपी रोड पर हुई थी, जहां एक 56 वर्षीय बुजुर्ग के साथ रिक्शा में बैठे कुछ लोगों ने चालाकी दिखाकर उनके जेब में से 1 लाख रुपए गायब कर दिये थे।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत सिटी लाइट रोड पर यूनिटी कांप्लेक्स के दूसरे मंजिल पर इन्स्टु एस्पेरेशन नाम की अब्रोड स्टडी कन्सलटेंसी में काम करने वाले 56 वर्षीय जगन्नाथ गंभीर पवार को गुरूवार सबेरे 9:30 बजे 1 लाख रूपए देकर वेसु ऑफिस के मालिक भरत जरीवाला ने वीआईपी रोड पर आईफील एस्कोर्ट नाम की बिल्डिंग में की कंसेप्ट एल एल नाम की ब्रांच में हार्दिक धडुक को देने के लिए भेजा था। 
रिक्शे में पहले से बैठे तीन चोरों ने की चालाकी 
जगन्नाथ 2000 के 50 नोट लेकर सिटीलाइट रोड से रिक्शा में बैठकर खाटू श्याम मंदिर के पास उतरे थे। वहां से दूसरी रिक्शा में बैठकर एस्कोर्ट बिल्डिंग जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रिक्शे में पहले से बैठे तीन चोरों ने चालाकी से उनके जेब में से एक लाख रूपए निकाल लिए। पैसे निकालने के बाद रिक्शा में पहले से बैठे एक व्यक्ति ने कहा कि उसे बैठने में दिक्कत हो रही है। इसके चलते रिक्शाचालक ने पवार को आगे आकर बैठने कहा। जब जगन्नाथ भाई नीचे उतरे तब रिक्शा चालक ने तेजी से रिक्शा भगाना शुरू कर दिया और आगे निकल गया। तब जाकर पवार को अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में अहसास हुआ। घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस इलाके के अलग-अलग सीसीटीवी कैमरा की जांच कर रही है। 
Tags: 0