सूरत में कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों की जांच में 21 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत में कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों की जांच में 21 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या रोकने के लिए गुरूवार को कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों का कोरोना जांच करने पर २१ का रिपोर्ट पोजिटिव आया।

शहर के विभिन्न जोन में 926 कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कडाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए गुरूवार को 21 कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
कोरोना सुपर स्प्रेडरों की हो रही जांच 
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभवित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है। गुरूवार को कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों का कोरोना टेस्टींग किया गया। सेन्ट्रल जोन में 66 टेस्ट किए गए , वराछा जोन-ए में 69 टेस्ट, वराछा बी जोन में 237 टेस्ट किए, कतारगाम जोन में 83 टेस्ट, रांदेर जोन में 43 टेस्ट किए गए, उधना जोन में 91 टेस्ट करने पर 7 का रिपोर्ट पोजिटिव , अठवा जोन में 315 की जांच में 14 का रिपोर्ट पोजिटिव और लिंबायत जोन में 25 कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों का कोरोना जांच की गई।
आगामी दिनों में दुबारा होगा कोरोना टेस्ट 
इस प्रकार से गुरूवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 926 कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों की कोरोना जांच के दौरान 21 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों के यहा हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहा से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से कुरीयर तथा फुड डिलिवरी वालों पर कार्यवाही की जायेगी और दुबारा टेस्ट किया जायेगा। 
Tags: