सूरत : वैक्सीन लेने के 24 घंटों में बुजुर्ग महिला की मौत, पहले से शुगर-प्रेशर की बीमारी थी

सूरत : वैक्सीन लेने के 24 घंटों में बुजुर्ग महिला की मौत, पहले से शुगर-प्रेशर की बीमारी थी

टीका लेने के बाद हुई मृत्यु की खबर से तंत्र हुआ अलर्ट

सूरत में वैक्सीन लेने के बाद मौत होने की एक घटना सामने आई है। सूरत के कामरेज में स्थित मोरथान गाँव में कोरोना का टीका लेने के बाद 24 घंटो के अंदर एक वृदधा की मौत हुई है। इस घटना के बाद तंत्र अलर्ट हो गया है। मौत की असली वजह जानने के लिए मृतदेह को तुरंत ही सिविल अस्पताल लाया गया था। 
मंगलवार को टीका लगाने के बाद सर में होने लगा दर्द
बता दे की मंगलवार को मोरथाना के एक स्कूल में आयोजित कैंप में 100 से अधिक श्रमजीवी लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है। टीका लेने के बाद 24 घंटो में ही वृदधा की मृत्यु हो गई थी। ऐसी भी बात जानने मिली है की वृदधा के शरीर में सुगर भी था और उसे प्रेशर भी था। टीका लेने के पहले भी वह बीमार ही थे। टीका लेने के बाद रात को रमीलाबेन का सर दुखने लगा था। इसके चलते उन्हें प्रायमरी हेल्थ सेंटर लेकर जाया गया। जहां ऑक्सीज़न लेवल कम होने के कारण उन्हें संजीवनी अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। 
अस्पताल के रास्ते में ही हुई मौत
डॉक्टर ने बताया की संजीवनी अस्पताल में आने के रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी। अब ऐसे में यह प्रश्न है की क्या टीका देने के पहले उनका सुगर और प्रेशर चेक किया गया था। वृदधा के जमाई का कहना है वह ऐसी आशा रखते है की ऐसी गलती और किसी के साथ ना हो। रमीलाबेन को संतान में मात्र एक एक बेटी ही है। पूरी घटना में पुलिस जांच कर रही है। 
टीका लेने के बाद आ सकता है हलका सा बुखार
उल्लेखनीय है की कोरोना का टीका लेने के बाद कई लोगों की तबियत बिगड़ी होने का सामने आया है। हालांकि अब तक कोई आधिकारीक आंकड़ा या कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। वही दूसरी तरफ डॉक्टरों का कहना है की टीका लेने के बाद सामान्य बुखार आ सकता है। 
Tags: 0