सूरत : पलक झपकते यूं 8.50 लाख पार कर गए बिना नम्बर प्लेट बाइक वाले झपट्टामार

होली के समय में कर्मचारियों के वेतन के लिए निकले थे बैंक में से पैसे

सूरत के अमरोली क्षेत्र में श्रमिकों को चुकाने के लिए लाखों रुपए बैंक से निकालकर बैग में भरकर ले जा रहे वृद्ध के हाथ से बैग छीन कर तीन बाइक सवार फरार हो गए। घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है।
श्रमिकों को चुकाना था वेतन
बात ऐसी है कि मूलतः अमरेली के निवासी और सूरत के कतारगाम के अंबा तलावडी में गजानंद पार्क में रहने वाले 66 साल के करमशी कानजीभाई नारोला अमरोली मे एंब्रॉयडरी का कारखाना चलाते हैं। होली के त्यौहार के दिनों में श्रमिकों का वेतन चुकाना था। इसलिए करमशी भाई कतारगाम जीआईडीसी के सूटेक्स बैंक में से 3 लाख रूपए निकाल कर बैंग में रख लिए। इसके बाद वह कतारगाम के एचडीएफसी बैंक में गए, जहां से उन्होंने साढे छह लाख रुपए निकाले और उसमें से एक लाख दूसरी थैली में रखे थे। इसके बाद वह अपनी बाइक पर बैठकर घर की ओर निकले थे।
बाइक के पीछे से आए तीन मोटर सवार
इस दौरान लगभग 2:15 बजे के करीब पीछे से बाइक पर आए तीन अजनबी में से एक ने साढे आठ लाख रुपए भरी कपड़े की थैली खींचने का प्रयास किया। करमशी भाई ने भी मजबूती से थैली पकड़ रखी थी इसके बावजूद बाइक सवारों ने इतनी तेजी से थैली खींची की करमशी भाई के हाथ से वह थैली छूट गई और बाइक सवार भागने लगे। इसके बाद करमशी भाई ने उनका पीछा किया लेकिन वह स्पीड में थे और भाग गए। एक जन ने लंबी दूरी तक जाकर गजेरा सर्कल तक चोर का पीछा भी किया लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो यह तीनों चीटर कतार गांव से होते हुए अमरोली ब्रिज पर चढते दिख रहे हैं।
Tags: 0