सूरत : ऑनलाइन कुर्ती के कारोबार की आड़ में चल रहा था जुए का अड्डा, जानें पूरा मामला

सूरत : ऑनलाइन कुर्ती के कारोबार की आड़ में चल रहा था जुए का अड्डा, जानें पूरा मामला

ऑनलाइन कुर्ती के बिजनेस के आड़ में जुआ खेल रहे 15 व्यापारियों को पुलिस ने लिया हिरासत में, अन्य एक केस में 5 महिला सहित 9 लोगो हिरासत में

पुना केनल रोड पर आए टाइम ट्रेड सेंटर की ऑफिस में ऑनलाइन कुर्ती के बिजनेस की आड़ में चल रहे एक जुए के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा था। पुलिस ने यहाँ से 15 व्यापारियों को हिरासत में लिया था। इसके अलावा पुलिस ने केश, मोबाइल, 10 बाइक, 1 कार मिलाकर 8.52 लाख का मुद्दा माल जप्त किया था। 
बिजनेस की आड़ में चल रहा था जुए का अड्डा
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पुना के केनाल रोड पर आए टाइम ट्रेड सेंटर के तीसरे माल पर राधे मेटलोन नाम की ऑफिस में बड़ी मात्रा में जुआ चल रहे होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। जानकारी के आधार पर पुलिस ने पीआई गड़रिया के मार्गदर्शन में स्थल पर छापा मारा था, जहां भावेश रमेश सवालिया  ऑनलाइन कुर्ती के बिजनेस की आड़ में चल रहे जुए के अड्डा चलाते हुये पकड़े गए थे। 
कुल 8.52 लाख का मुद्दा माल किया जप्त
पुलिस ने स्थल पर से भावेश के अलावा हितेश सावलिया, दिनेश बाबू कोराट, चिंतन महेश धोलिया, देवचंद सुरानी, केतन सेरासिया, सतीश हिरानी, अंकित सावलिया, विपुल राखोलिया, केतन देवानी, अरविंद हिरानी, संजय राखोलिया, कल्पेश नाकराणी, रितेश वघानी और घनश्याम लिंबाचिया को हिरासत में लिया था। आरोपियों के अलावा पुलिस ने 2.45 लाख रुपए केश, 21 मोबाइल फोन, 10 बाइक और 1 कार सहित 8.52 लाख का मुद्दा माल जप्त किया था। 
कतारगाम में 5 महिला सहित 9 जन जुआ खेलते पकड़े गए
कतारगाम पुलिसने रामजीनगर सोसाइटी में घर नंबर 103 के तीसरे माले में आई गेलेरी में छापा मार जुगार खेल रही महिलाओं को पकड़ा था। पुलिस ने घर से जुगार खेल रही 5 महिलाओं सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया था। 
Tags: