सूरत : बच्ची से दुष्कर्म के बाद झाड़ियों में छुपे हवसखोर को पुलिस ने ऐसे दबोच लिया!

पड़ोस में रहने वाले हमवतन युवक ने ही किया बाला के साथ घिनौना काम

सूरत में रहने वाले झारखंड के परिवार की बच्चे के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है जिसमें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार मगद्दल्ला बंदरगाह पर रहने वाले  श्रमिक परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है।
8 बजे से गायब थी बेटी
18 तारीख को रात के 8:00 बजे के करीब घर से 11 साल की बेटी गायब हो गई थी बहुत देर तक बेटी नहीं लौटी। इसके बाद अचानक वापस आ गई थी और सो गई। इसके बाद सबेरे मां ने बेटी को समझाया कि तुम लड़की हो तुम्हें ज्यादा देर तक बाहर नहीं रहना चाहिए। इस पर बेटी रोने लगी और उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया। बेटी ने कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाला विमलेश नाम का शख्स उसे जबरदस्ती पकड़कर अपने रूम में ले गया था और उसके दोनों हाथ बांध दिए। बाद में मुंह दबाकर छेड़खानी शुरू कर दिया। उसने चुम्मा लेकर दुष्कर्म भी किया।
पुलिस ने झाड़ियों में से ढूंढ निकाला आरोपी को 
लड़की ने बताया की बिमलेश के बाहर चले जाने पर वह किसी तरह से वह बाहर आ गई। बाहर चले गया और जब मौका मिला तो बच्ची रस्सी तोड़ कर वापस आ गई। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बारे में परिवारजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने झाड़ियों में छुप गए विमलेश गंगेश्वर पासवान को गिरफ्तार करके बलात्कार,अपहरण और पोक्सो एक्ट के भंग के बदले में कार्यवाही शुरू की है।
Tags: 0