सूरत में अठवा पेट्रोल पंप के पांच कर्मचारियों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत में अठवा पेट्रोल पंप के पांच कर्मचारियों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

शहर के सबसे संक्रमित क्षेत्र अठवा जोन में अठवा पेट्रोलपंप के ५ कर्मचारियों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आने पर पेट्रोलपंप बंद किया, यहा पर आये लोगों को अपना कोरोना टेस्ट आवश्यक रुप से कराने की अपिल।

इस पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराने वाले वाहनचालक आवश्यक रुप से अपना टेस्टींग कराए 
सूरत। शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पालिका की टीम द्वारा कोरोना वायरस का संक्रमण जहा से फैलने की संभावना है वैसे ज्यादा आवाजाही वाले स्थलों पर कोविड जांच की जा रही है। शनिवार को अठवा पेट्रोलपंप के कर्मचारियों की जांच में 5 का रिपोर्ट पोजिटिव आने पर पंप को अगली सूचना तक बंद कराने का आदेश दिया। इस पेट्रोलपंप पर पेट्रोल भराने वाले या मुलाकात लेनेवाले सभी लोगों को आवश्यक रूप से अपना कोविड टेस्ट काराना होगा। 
सबसे अधिक कोरोना संक्रमण इसी जोन में है
महानगरपालिका के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अठवाजोन में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण फैला हुआ है। एक दिने में 99 पोजिटिव केस मात्र अठवा जोन से ही मिले है। अठवा जोन के स्वास्थ विभाग की टीम ने अठवालाईन्स स्थित पेट्रोल पंप पर काम करनेवाले कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया। कोरोना टेस्ट के दौरान 5 कर्मचारियों का टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव आने पर तत्काल प्रभाव से पेट्रोलपंप को अगली सूचना तक बंद करने का आदेश दिया गया। 
हजारो लोगों ने यहा से पेट्रोल भराया
अठवा पेट्रोलपंप पर हररोज हजारों की संख्या में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से वाहन चालक पेट्रोल पुराने के लिए आते है। जिससे पेट्रोलपंप के कर्मचारीओं के संपर्क में आनेवाले  वाहनचालक भी संक्रमित हो सकते है। महानगरपालिका द्वारा अठवा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल पुराने आए हुए या मुलाकात करनेवाले लोगों को आवश्यक रुप से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। 
Tags: