सूरत में कोरोना नियंत्रित करने के लिए चाय तथा पान के गल्ले भी बंद कराए

सूरत में कोरोना नियंत्रित करने के लिए चाय तथा पान के गल्ले भी बंद कराए

शहर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पालिका द्वारा कई कडे कदम उठाए, चाय की दुकान, पान का गल्ला, अल्पाहार की दुकान बंद करायी गई।

महानगरपालिका मुख्यालय में कर्मचारियों की केन्टीन भी बंद कराई 
सूरत शहर में कोरोना संक्रमण हर रोज नए रेकोर्ड तोड रहा है। एक ही दिन में चार सो के करीब पोजिटिव मरीजों का आंकडा आने पर प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए कई प्रतिबंधात्मक कडे़ कदम उठाए जा रहे है। शुक्रवार को पालिका ने शहर की विकट परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए चाय की दुकान, पान के गल्ले, अल्पाहार की दुकाने, केन्टीन को बंद करने की कर्यावाही की गई। 
चार से अधिक पोजिटिव मामले सामने आने पर उसे माईक्रो कन्टेनमेन्ट जोन घोषित
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए महानगरापालिका के सभी जोन में संक्रमण रोकोन के लिए कई प्रतिबंधात्मक कार्य किए जा रहे है। जिस सोसायटी या महोल्ले में चार से अधिक पोजिटिव मामले सामने आने पर उसे माईक्रो कन्टेनमेन्ट जोन घोषित किया जा रहा है। चाय पान और अल्पाहार की दुकानों पर लोग बेवजह भीड भाड करते है ऐसे स्थलो पर संक्रमण बढने की संभावना अधिक होती है। इस लिए स्वास्थ विभाग ने चाय की दुकान, पान के गल्ले और केन्टीन तथा अल्पाहार की दुकान भी बंद करा दी। 
सूरत महानगरपालिका मुख्यालय में कर्मचारीओं के जलपान हेतु कार्यरत केन्टीन में कोरोना संक्रमण न हो इस लिए पालिका आयुक्त के आदेश से केन्टीन को तत्काल प्रभाव से बंद कराया गया। 
Tags: