सगाई होनी थी, पागल प्रेमी मंगेतर को चाकू मार युवती का अपहरण कर गया, भला हो पुलिस का!

मंगेतर के सामने से ही प्रेमी युवती को भगा ले गया, लड़की के भाई ने दर्ज की शिकायत

सूरत के पुना इलाके में पिछली शाम एक युवक सगाई के पहले ही युवती के प्रेमी ने मंगेतर को चाकू से मार कर घायल कर दिया और युवती का अपहरण करके फरार हो गया। घटना के बारे में पुणा पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की है।
गांव का युवक कर रहा था परेशान
मिली जानकारी के अनुसार अमरेली के थोराड गांव के निवासी दिनेश(बदला हुआ नाम) की 25 साल की बहन नीलम(बदला हुआ नाम) को उसके गांव का अजय बालू भाई कानाणी बीते 2 साल से परेशान कर रहा था और शादी के लिए दबाव डाल रहा था। इस बारे में जब नीलम ने अपने भाई को बताया तब उसके भाई दिनेश ने अजय को डांट फटकार लगाई थी। लेकिन अजय ने कहा कि मैं नीलम से शादी करूंगा और अगर वह मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं हो सकती। नीलम से यदि कोई शादी करेगा तो मैं उसे जान से मार डालूंगा। 
युवती के भाई उसे लेकर सूरत चले आए
इसके बाद 15 दिन पहले दिनेश अपनी बहन नीलम और पत्नी के साथ सूरत में अपने बड़े भाई के घर आ गया था। यहां पर 18 तारीख को नीलम की सगाई चिराग नाम के शख्स से तय कर दी गई थी। सगाई के 1 दिन पहले जब की नीलम, उसका भाई दिनेश तथा मंगेतर चिराग आदि लोग बैठकर घर में बात कर रहे थे। तभी अचानक अजय अपने दोस्तों के साथ चाकू लेकर चले आया और किचन में जाकर नीलम को घर में से खींच कर ले जाने लगा। इस दौरान जब चिराग बीच में आया तो उसने चिराग को जांघ में चाकू मारकर घायल कर दिया और नीलम को खींचकर पर बाइक  पर बिठा लिया, साथ ही उसके साथी भी एक्सेस मोपेड पर बैठकर फरार हो गए। घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस ने अजय के एक सहायक को हिरासत में भी लिया है। 
Tags: 0