सूरत : ग्रे की डिलीवरी भिजवाने और रुकवाने की जद्दोजहद में विवर और व्यापारी!

सूरत : ग्रे की डिलीवरी भिजवाने और रुकवाने की जद्दोजहद में विवर और व्यापारी!

VEM ने ग्रे कपड़ों की डिलिवरी स्वीकारने पर लगाई थी रोक फोगवा ने कहा - सबकुछ पूर्ववत ही रहा

सूरत में व्यापारी एकता मंच (VEM) द्वारा व्यापारियों द्वारा ग्रे क्लोथ की डिलिवरी रोकने के निर्णय को सूरत में मिश्र प्रतिसाद मिला है। बुधवार को रिंगरोड पर आए कई मार्केट में जहां ग्रे कपड़ों की डिलिवरी रोक दी गई थी, वही कुछ मार्केटों में पहले की ही तरह व्यापार चल रहा था। शहर के पुना और सारोली जैसे इलाकों में ग्रे की डिलिवरी पूर्ववत ही रही थी। 
फोगवा ने किया दावों का खंडन, सब कुछ पूर्ववत ही रहा
व्यापारी एकता मैच सोमवार को सूरत टेक्सटाइल मार्केट ने सभा भरकर बुधवार से ग्रे कपड़ों की डिलिवरी लेना बंद करने का निर्णय लिया था। परंतु फोगवा के कुछ अधिकारियों के अनुसार ग्रे कपड़ों के डिलिवरी का कार्य पूर्ववत ही रहा था। पर व्यापारी एकता मंच द्वारा फोगवा के इस दावे का खंडन करते हुये कहा गया कि बड़े मार्केटों के अधिकतर व्यापारियों ने ग्रे कपड़ों की डिलिवरी का स्वीकार नहीं किया था। यहाँ तक की कुछ व्यापारियों ने तो ट्रांसपोर्टर को वापिस भी भेज दिया था। 
मार्केट में लगाए गए कई बैनर
व्यापारी एकता मंच द्वारा किए गए एक निर्णय के कई बैनर मार्केट में अलग अलग जगह पर लगाए गए थे। बता दे की कपड़ा व्यापारी विवर्स से 5% छुट और 1% दलाली मांग रहे है। वही फोगवा द्वारा किसी भी तरह का डिस्काउंट और दलाली देने से मना करते हुये प्रति मीटर 10 पैसे का ट्रांसपोर्ट खर्च की मांग की जा रही है। 
बता दे की फोगवा द्वारा प्रति मीटर 10 पैसे के हिसाब से ट्रांसपोर्ट खर्च की मांग करने पर VEM द्वारा डिस्काउंट और दलाली मिलाकर 6 प्रतिशत छुट देने की घोषणा की गई है। फोगवा के अध्यक्ष मेहुल जरीवाला ने मीडिया से बात करते हुये बताया कि अधिकतर विवर्स फोगवा के सपोर्ट में है और ट्रांसपोर्ट खर्च कि बात कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बुधवार को भी ग्रे कपड़ो कि डिलीवरी हर रोज की तरह ही रही है। 
Tags: 0