मध्यप्रदेश से प्रेमी को मिलने आई किशोरी को सूरत ग्रामीण पुलिस ने देख लिया, परिजनों से संपर्क कराया

पुलिस की स्पेशल ड्राइव के दौरान मिली लड़की, मध्यप्रदेश के रीवा से प्रेमी को मिलने आई थी सूरत

आज कल युवाओं को कम उम्र में ही किसी भी व्यक्ति से प्रेम हो जाता है। आए दिन नाबालिग प्रेमियों के घर से भाग जाने के किस्से सामने आते रहते है। कड़ोदरा पुलिस टीम को गुम हुये बालकों और व्यक्तियों को ढूँढने के एक ड्राइव के दौरान पुलिस को मध्यप्रदेश से आई एक युवती मिल आई थी, जो की सूरत में अपने प्रेमी से मिलने आई थी। 
अकेली लड़की को पुलिस ने की पूछताछ
कड़ोदरा GIDC पुलिस स्टेशन के पीआई ए पी ब्रह्मभट्ट के मार्गदर्शन के तले होली और धुलेटी के त्योहार को ध्यान में रखते हुये बस स्टेंड, होटल और ढाबे पर पुलिस चेकिंग शुरू की गई थी। इसी बीच एएसआई संजय शर्मा की टीम को तातीथैया बस स्टेंड के सामने एक 17 वर्षीय लड़की बिना किसी के दिखी थी। युवती को बिना किसी बड़े की देखरेख में अकेले देख के पुलिस ने लड़की से पूछताछ की थी। 
पुलिस द्वारा पूछे जाने पर किशोरी ने खुद को कनकसेरा, जिला रीवा(मध्यप्रदेश) की है ऐसा बताया। सूरत में आने के बारे में बताते हुये किशोरी ने कहा की वह यहाँ अपने प्रेमी से मिलने से आई है। पुलिस ने जब उसके माता-पिता और रिश्तेदारों के बारे में जानकारी ली तो पता चला की किशोरी के लिए मध्यप्रदेश के लौर पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदा की रिपोर्ट लिखवाई थी। 
Tags: