10 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई और मातापिता ने शिकायत भी नहीं लिखवाई

10 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई और मातापिता ने शिकायत भी नहीं लिखवाई

तीन महीने पहले बेटी हुई थी गायब, कोल्हापुर के बालगृह से आया बेटी के मिलने का फोन

सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में रहने वाले परप्रांतिय परिवार की 10 वर्ष की बच्ची कुछ महीने पहले घर के पास खेलते खेलते गायब हो गई थी। इस बारे में सचिन पुलिस स्टेशन में अब शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल बात ऐसी है कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर बालगृह में से इस परिवार पर फोन आया था कि 10 वर्षीय बच्ची मिली है। जब इस बच्ची को लेने के लिए उसके माता पिता किसी सबूत के बिना पहुंचे तो वहां बच्ची का देने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद परिवारजन पुलिस स्टेशन पहुंचे।
घर के पास खेलते-खेलते हो गई थी गायब
सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में रहने वाले पर प्रांतीय शख्स जो कि सिक्योरिटी के तौर पर नौकरी करता है। 3 महीने पहले उसकी पत्नी सब्जी लेने गई थी और बच्ची बाहर खेल रही थी तब खेलते खेलते अचानक गायब हो गई थी। देर रात तक बच्ची वापस नहीं आई तब इस परिवार ने बच्ची को ढूंढा भी नहीं और पड़ोसी या दूसरे के घर पर सो गई होगी ऐसा समझकर माता-पिता भी सो गए थे। हालांकि दूसरे दिन भी बेटी के घर नहीं आने के बावजूद भी उन्होंने कहीं भी खोज नहीं की और ना ही पुलिस को जानकारी दी।  
सबूत के बिना देने से किया इन्कार
इसी बीच कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर बाल गृह में से समाधान पर कॉल आया कि उनकी बेटी मिल गई है। जब माता-पिता कोल्हापुर गए तब कानूनी नियम के अनुसार बेटी का कब्जा देने से उन्होंने इनकार कर दिया और सबूत मांगा। यह परिवार सूरत लौटा और पुलिस स्टेशन में जाकर बच्ची के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी।
Tags: