पति को नहीं चाहिए अंध पुत्री, पत्नी को दी जिंदा जलाने की धमकी

पति को नहीं चाहिए अंध पुत्री, पत्नी को दी जिंदा जलाने की धमकी

शहर में पति और ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ना करने के 4 केस दर्ज, एक शिक्षिका भी शामिल

महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। सूरत में एक शिक्षिका सहित चार महिलाओं ने पुलिस स्टेशन की मदद ली थी। जहां एक मामले में जन्म से अंधे बच्ची को ससुराल वाले रखने के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए महिला ने पुलिस स्टेशन में गुहार लगाई है। महादेव नगर में रहने वाली उजाला पांडे अपनी अंधी बच्ची के साथ महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत के लिए पहुंची थी।
पत्नी को जलाकर मार देने की धमकी
महिला का आरोप था कि उसके पति सुनील और सास और ससुर तथा ससुराल वाले बच्ची को स्वीकार करने लिए तैयार नहीं है। वह चाहते हैं कि वह बच्ची को मायके में छोड़ दे और अकेले रहने आ जाए। यदि वह ऐसा नहीं करती तो ससुराल वालों ने उसे जहर पिलाकर या जलाकर मार डालने की धमकी भी दी है। 
शिक्षक पति ने शिक्षिका पत्नी की एक्टिवा के लिए की पीटाई
दूसरी घटना में लाजपोर में प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले जय श्री बहन ने अपने पति संदीप पटेल के खिलाफ शिकायत की है। उसके पति डांग की सरकारी स्कूल में नौकरी करते हैं और शनि-रवि की छुट्टियों में घर पर आते हैं। दोनों के बीच बोलने-चलने का संबंध नहीं है। इस दौरान पति ने एक्टिवा की चाबी मांगी थी और इसे लेकर मारपीट की। पति द्वारा पिटाई किए जाने के कारण पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

इन्स्टाग्राम पर हुआ प्यार शादी के बाद पड़ा फिक्का
एक और अन्य घटना में रांदेर के बोरवाड़ा में रहने वाली 18 साल की खादिजा को इंस्टाग्राम पर 2018 में उन में रहने वाले फैजान फारुख के साथ प्यार हो गया था। इंस्टाग्राम पर हुये प्यार को आगे बढ़ते हुये उन्होंने नवंबर 2019 में शादी कर ली थी। फिलहाल खादिजा 3 महीने की गर्भवती है। उसके पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी है। जिसे लेकर खादिजा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
शादी में 30 लाख खर्च के बाद भी शिकायत
चौथी घटना में भटार के हरिहर नगर में रहने वाली 28 साल की काजल ने वेसू के पाल एवन्यु में रहने वाले अंकित जगदीश आहूजा सहित छह जनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। काजल का आरोप है कि शादी में 30 लाख रूपए खर्च कर देने के बावजूद पति और ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया है।
Tags: