सूरत में 50 प्रतिशत से अधिक केस अठवा और रांदेर जोन में

सूरत में 50 प्रतिशत से अधिक केस अठवा और रांदेर जोन में

सूरत शहर में दैनिक कोरोना संक्रमितों की संख्या 200 के पार पहुच गई है, 50 प्रतिशत मामले अठवा और रांदेर जोन के, होली धुलेटी में अगर सावधानी नही रखी गई तो कोरोना की परिस्थिति बेकाबू होने की पुरी संभावना, अन्य जोन में भी कोरोना संक्रमण बढ सकता है।

होली धुलेटी में सावधानी नही रखी तो परिस्थिति बेकाबू होगीः  पालिका आयुक्त 
सूरत शहर में दैनिक कोरोना संक्रमितों की संख्या 200 के पार पहुच गई है जिसमें 50 प्रतिशत मामले अठवा और रांदेर जोन के ही है। इसके अलावा लिंबायत, उधना और वराछा जोन में भी मामले बढ रहे है। होली धुलेटी में अगर सावधानी नही रखी गई तो कोरोना की परिस्थिति बेकाबू होने की पुरी संभावना है। 
अठवा और रांदेर जोन में अधिक मामले
शहर में कोरोना के युके और आफ्रिकन वेरिएन्ट के बाद संक्रमितों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है। शनिवार को अठवा जोन में 64 और रांदेर जोन में 43 कोरोना पोजिटिव मामले पाए गए। उधना जोन से 24, लिंबायत से 13, कतारगाम से 12 और वराछा ए जोन से 12 नए मामले पाए गए। इस प्रकार से शहर में एक दिन में कोरोना के 50 प्रतिशत मामले अठवा और रांदेर जोन से ही आ रहे है। पोजिटिव आनेवाले मरीजों की ट्रावेल हीस्ट्री मिली है। 
कोविड हाईजिन होली मनाए 
आगामी होली धुलेटी का त्योहार मे कोविड हाईजिन से मनाने की अपील पालिका आयुक्त बंछा निधि पानी द्वारा की गई है। अगर होली धुलेटी पर्व सार्वजनिक रूप से मनाया गया तो कोरोना बेकाबू होने की पुरी संभावना है। पालिका द्वारा शहरवासियों को सादगी के साथ अपने-अपने घर में ही रंगो का त्यौहार मनाने की अपील की गई है। 
Tags: