शाबाश सूरत पुलिस; युवक फांसी पर चढ़ ही रह था कि दरवाज़ा तोड़कर पहुंच गई!

कॉल मिलने के सात मिनट में पहुंची पुलिस, युवक को समजाकर आत्महत्या करने से रोका

आए दिन सायबर फ्रॉड के किस्से बढ़ते ही जा रहे है। एक ऐसे ही फ्रॉड का शिकार बने सूरत के भटार में रहने वाले एक युवक को 52 हजार रुपये गँवाने पड़े थे। अपने साथ हुये इस फ्रॉड से हताश होकर 22 वर्षीय युवक ने आत्महत्या करने का निर्णय लिया। युवक आत्महत्या करने के लिए फांसी लगा ही रहा था, तभी अचानक वहाँ पुलिस पहुँच गई थी और दरवाजा तोड़ कर उसे आत्महत्या करने से बचाया था। 
शहर के भटार इलाके की घटना
विस्तृत जानकारी के अनुसार, 10 तारीख को दोपहर 12 बजे के आसपास खटोदरा पीसीआर-40 सिटीलाइट के पास स्थित राजहंस झियोन के पास पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी अचानक कंट्रोल रूम से फोन आया की भटार संकल्प अपार्टमेंट के नजदीक रहने वाला 22 वर्षीय एक युवक आत्महत्या के इरादे से पहले माले पर पहुँच गया था। कॉल मिलते ही पीसीआर के इंचार्ज हेड कोन्स्टेबल संघप्रिय बेडसे ने ड्राईवर मुकेश जगन्नाथ को भटार की और गाड़ी दौड़ाने का आदेश दिया था। 
हेड कॉन्स्टेबल और ड्राईवर को दिया गया इनाम
कॉल मिलने के बाद 7 मिनट में ही पुलिस जगह पर पहुँच गई और अंदर से बंद दरवाजे को तोड़ फांसी लेने जा रहे युवक को बचाया था। पुलिस ने युवक को जीवन का मूल्य समजया था। हेड कॉन्स्टेबल संघप्रिय और ड्राईवर मुकेश को उनके इन टाइम काम करने के लिए रोकड़ इनाम और प्रशंसापत्र दिये थे। 
Tags: