सूरत में आम आदमी पार्टी द्वारा धर्मेश भंडेरी को बनाया विपक्षी नेता

सूरत में आम आदमी पार्टी द्वारा धर्मेश भंडेरी को बनाया विपक्षी नेता

आम आदमी पार्टी द्वारा विदेशी नेता पद पर धर्मेश भंडेरी की नियुक्ती करने के साथ ही विवाद ने तुल पकडा, सोश्यल मीडिया में ८ वी पास को नेता पद और डॉक्टर को उप नेता तथा एडवोकेट को दंडक बनाए जाने का विवाद।

विपक्षी नेता घोषित होने के साथ ही आप में विवाद 
सूरत महानगरापलिका चुनाव में  30 वोर्ड की 120 सीटों में से आम आदमी पार्टी के 27 प्रत्याशी विजयी हुए हैं। 93 सीटों के साथ भाजपा सत्ता पर कायम रही कांग्रेस को एक भी सीट न मिलने के बाद विपक्षी पद आदम आदमी पार्टी को मिला। आज पदाधिकारियों की नियुक्त‌ि के लिए हुई प्रथम सामान्य सभा के बाद आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सूरत महानगरपालिका में नेता विपक्ष के पद पर नवनिर्वाचित 27 सदस्यों में से धर्मेश भंडेरी का नाम घोषित किया। डॉ. किशोर रूपारेलिया को विपक्ष का उपनेता और एडवोकेट भावना सोलंकी को दंडक बनाया गया। 
सोश्यल मीडिया पर पास नेताओं ने भी उडाया मजाक 
सोश्यल मीडिया में वायरल हुई पोस्ट के अनुसार आद आदमी पार्टी ने सूरत में आठवी पास सदस्य को विपक्षी नेता बनाया है। जबकि डॉक्टर रहे सदस्य को उपनेता पद दिया और एडवोकेट सदस्य को दंडक बनाया। पाटीदार नेता अल्पेश कथिरिया और धार्मिक मालविया ने भी सोश्यल मीडीया में पोस्ट पर अपनी कोमेन्ट देते हुए आप में भक्त तैयार होने लगे है, अच्छे नही मेरे लोगों को पद देने का आरोप भी सोश्यल मीडिया में लगाया जा रहा है। योग्यता, शिक्षा और अनुभव को आप ने कोई स्थान न देने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी व्याप्त हुई है। 
Tags: