सूरत : सास-बहु के झगड़े में जीजा और 2 सालों में हो गई हिंसक झड़प, एक की जान चली गई

सूरत : सास-बहु के झगड़े में जीजा और 2 सालों में हो गई हिंसक झड़प, एक की जान चली गई

बाजार में मिली सास को बहु ने भर बाजार में दी गालियां, बहन की तरफ से लड़ने आए भाइयों पर जीजा ने किया उन्हीं के हथियारों से वार

सूरत के कतारगाम क्षेत्र में बीते 1 साल से मायके में रहने वाली विवाहिता ने मंगलवार को सब्जी मार्केट में अपने सासु को गालियां दी थी। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस मामले को लेकर बहनोई पर हमला करने गए दो भाइयों के ऊपर बहनोई ने भी जवाबी हमला किया था, जिसमें की दोनों सालों में से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर चोट पहुंची है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

बहु ने सासु को भरे बाजार दी गालियां

मिली जानकारी के अनुसार अमरेली के निवासी और सूरत कतारगाम ललिता चौकड़ी नीलकंठ सोसाइटी के घर नंबर 109 में रहने वाले 34 साल के महेश भाई माधव भाई झांझमेरा की शादी 17 साल पहले भावनगर के निवासी और सूरत में बापा सीताराम चौक नंदनवन सोसायटी में रहने वाले जयेश मगन भाई कलारिया की बहन प्रीति के साथ हुई थी। दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे जिससे कि प्रीति रूठकर अपने मायके में रहने चली आई थी। 
इस बारे में प्रीति ने 5 महीने पहले अपने ससुराल वालों के खिलाफ कतारगाम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। यह केस आज भी चल रहा है। इसी बीच मंगलवार शाम को प्रीति मगन नगर के सब्जी मार्केट में सब्जी लेने गई, तब उसकी सासू विमला बहन उसे सब्जी मार्केट में मिली थी। बाजार में मिली सासु को प्रीति ने पूरे बाजार के बीच गालियां दी थी।

शिकायत लेकर जीजा पहुंचे साले के घर

विमला बहन ने घर पर जाकर इस बारे में महेश से बात की, जिससे कि महेश अपने बच्चों को लेकर नजदीकी सोसाइटी में ही अपने ससुराल गया था। ससुराल पहुँचकर महेश ने अपने बच्चों को घर में भेज कर बाहर खड़ा रहा। उस समय प्रीति और उसकी भाभी भावना ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया, जहां महिलाएं इकट्ठा हो रही थी। इसे देखकर महेश बाहर आ गया। थोड़ी देर के बाद 7:00 बजे वह घर के बाहर खड़ा था तब उसके साले जयेश और नितेश तलवार और चाकू लेकर उसे मारने आए। उनके पीछे-पीछे पत्नी भावना और अरुणा भी आ रही थी।
दोनों साले और जीजा के बीच मारामारी शुरू हुई, जिसमें महेश ने अपने सालों से तलवार और चाकू छीनकर उनपर गंभीर वार किए थे।  गंभीर ढंग से घायल नितेश और जयेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जयेश को मृत घोषित कर दिया और नितेश का उपचार चल रहा है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उसकी पत्नी के शिकायत के आधार पर महेश उसके भाई तथा महेश के पिता तथा माता के खिलाफ शिकायत दर्ज करके जांच शुरू की है।
Tags: