ऐसा कौन करता है; अंदर से जेल देखने की तमन्ना थी तो बच्चे का अपहरण कर लिया!

तीन-चार बार की थी जेल देखने की तमन्ना पर नहीं हुआ सफल तो बच्चे को अपहरण किया

सचिन तलंगपुर रोड पर पंचवटी सोसाइटी के 8 साल के मासूम बच्चे को भुसावल रेलवे स्टेशन से मुक्त कराने के बाद सचिन जीआईडीसी पुलिस ने अपहरण कर्ता से पूछताछ शुरू की है। पूछताछ में उस व्यक्ति ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी परेशान है। उसने कहा कि उसे फिरौती नहीं चाहिए थी, उसे बस जेल को अंदर से देखना था। उसे बस यह जानना था की जेल अंदर से कैसी होती है। 

 सीसीटीवी कैमरे की जांच के दौरान पता चला

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के गंजाम जिला के निवासी और सचिन में रहने वाले विप्रचरण पचु गौड के 8 साल के बेटे घर के पास से खेलते खेलते किसी ने अपहरण कर लिया था। सीसीटीवी कैमरे की जांच के दौरान पता चला कि जिस बच्चे का अपहरण हुआ है वह बच्चा रिक्शे में बैठकर अपहरणकर्ता के साथ कहीं जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के मदद से भुसावल रेलवे स्टेशन से बच्चे को छुडा कर अपहरण कर्ता को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस अपहरण करने वाले राघवेंद्र से पूछताछ कर रही है। 

तीन-चार बार जेल देखने की कोशिश की

पूछताछ में पता चला कि राघवेंद्र को बड़ी जेल अंदर से देखनी है। उसने बताया कि मैं तीन-चार जेल के पास गया,  फिर भी मुझे वहां से भगा दिया गया। मुझे जेल देखने का मन हो रहा था। इसलिए मैंने बच्चे के अपहरण का प्लान बनाया। यह सुनकर पुलिस भी आश्चर्य में है। उसने कहा कि साहब मुझे अगर बच्चे को मारना होता तो मैं मोबाइल चालू क्यों करता, पुलिस भी इस घटना को लेकर असमंजस में है।

Tags: