चेम्बर द्वारा शनिवार को सरसाणा में एसजीसीसीआई का गोल्डन ज्युबीली एवोर्ड फंक्शन

चेम्बर द्वारा शनिवार को सरसाणा में एसजीसीसीआई का गोल्डन ज्युबीली एवोर्ड फंक्शन

धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इन्डस्ट्री के एसजीसीसीआई गोल्डन ज्युबीली मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा शनिवार 13 मार्च 2021 को शाम 6 बजे सरसाणा स्थित सूरत इन्टरनेशनल एक्जीबिशन एन्ड कन्वेन्शन सेन्टर के प्लेटीनम होल में एसजीसीसीआई का गोल्डन ज्युबीली एवोर्ड फंक्शन आयोजित किया है।

वर्ष 2018-19 के लिए 13 केटेगरी में एवोर्ड दिया जायेगा
धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इन्डस्ट्री के एसजीसीसीआई गोल्डन ज्युबीली मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी एवोर्ड देने का तय किया है। शनिवार 13 मार्च 2021 को शाम 6 बजे सरसाणा स्थित सूरत इन्टरनेशनल एक्जीबिशन एन्ड कन्वेन्शन सेन्टर के प्लेटीनम होल में एसजीसीसीआई का गोल्डन ज्युबीली एवोर्ड फंक्शन आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में आर्सेलर मित्तल निप्पोन स्टील इन्डिया लिमिटेड के सीईओ दिलीप ओमेन मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहेगे। 
चेम्बर को १९९० में हुए थे ५० वर्ष पुर्ण 
चेम्बर के प्रमुख दिनेश नावाडिया ने जानकारी देते हुए कहा कि एसजीसीसीआई को 1990 में उधोग और व्यापार की सेवा करने के 50 वर्ष पुर्ण होने पर गोल्डन ज्युबीली मनाया गया था। उस समय के चेम्बर प्रमुख रजनिकांत मारफतिया ने एसजीसीसीआई गोल्डन ज्युबीली मेमोरियल ट्रस्ट की स्थापना करने का विचार किया था और उसके बाद हर इस ट्रस्ट की स्थापना हुई थी। 
उधोगीक फिल्ड में श्रेष्ठता, साहसिकता, के आधार पर पुरस्कार का वितरण 
एसजीसीसीआई गोल्डन ज्युबीली ट्रस्ट के चेअरमेन रजनिकांत मारफतिया ने कहा की दक्षिण गुजरात में उधोगीक फिल्ड में श्रेष्ठता, साहसिकता, उत्पादन में नविनता और नई टेक्नोलोजी का उपयोग तथा शैक्षणिक श्रेष्ठता के आधार पर विविध पुरस्कार का वितरण किया जाता है। पिछले 30 सालों में यह संस्था नियमित रूप से अलग अलग केटेगरी में एवोर्ड वितरित करती है। 
एवोर्ड योग्य व्यक्ति को मिले इस लिए  ज्युरी के रुप में नियुक्ती 
चेम्बर के भुतपुर्व मंत्री तथा एसजीसीसीआई गोल्डन ज्युबीली मेमोरियल ट्रस्ट के ट्रस्टी डॉ. अनिल सरावगी ने कहा कि गोल्डन ज्युबिली एवोर्ड योग्य व्यक्ति को मिले इस लिए उधोग निष्णात , शिक्षाविध, सामाजिक कार्यकर की ज्युरी के रुप में नियुक्ती की जाती है। इस वर्ष ट्रस्ट द्वारा 2018-2019 के लिए 13 केटेगरी में एवोर्ड दिए जायेगे। 
Tags: