सूरत : घर-आंगन में खेल रहा तब बच्चा और हो गया अपहरण, पुलिस ने ऐसे मुक्त कराया

पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही किया अपहरण, लोकेशन के आधार पर भुसावल से पकड़ा

सूरत के सचिन इलाके में आए पंचवटी सोसाइटी में घर के आँगन में खेल रहे 8 साल के मासूम बालक का अपहरण करके भाग रहे एक व्यक्ति ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने भुसावल पुलिस स्टेशन से पकड़ लिया था। 

नौकरी ढूँढने निकले थे पिता 

विस्तृत जानकारी के अनुसार सचिन-तलंगपुर रोड पर स्थित पंचवटी सोसाइटी में रहने वाले बिप्रचरण पचु गौड़ की पत्नी रोज की तरह ही नौकरी पर गई थी। चार दिन पहले ही नौकरी छोड़ के घर पर बैठे बिप्रचरण ने शाम के 4:30 बजे के आसपास अपने सबसे छोटे पुत्र शंभु को कुछ समय में वापिस आने का बोल कर शाम को 6 बजे वापिस आए थे। बिप्रचरण जब वापिस आए तो उन्होंने अपने सबसे छोटे पुत्र को गायब पाया। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ढूंढा बालक को

बालक के नहीं मिलने पर शाम को अपनी पत्नी के साथ बिप्रचरण ने आसपास के इलाके में भी शंभु की खोज की थी। पर उन्हें कहीं भी वह नहीं मिला था। इसके चलते बिप्रचरण और उसकी पत्नी ने सचिन जीआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने स्थानिक इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तो पता चला की बिप्रचरण का पडोसी राघवेंद्र केवट शंभु के साथ रिक्शा में कही जा रहा था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन सहित के इलाकों में जांच शुरू की थी। 

भुसावल रेलवे पुलिस की सहायता से बचाया बालक

वहीं दूसरी और पुलिस ने राघवेंद्र के रूम पार्टनर और रूम मालिक के पास से उसका मोबाइल नंबर लेकर उसके लोकेशन को ढूँढना शुरू कर दिया। लोकेशन के आधार पर पता चला की राघवेंद्र ट्रेन में बैठ कर भुसावल की और जा रहा था। पुलिस ने तुरंत ही भुसावल पुलिस स्टेशन का संपर्क कर उन्हें व्हाट्सएप पर शंभु और राघवेंद्र के फोटो शेयर किए थे। भुसावल रेलवे पुलिस ने जांच की तो उन्हें भुसावल रेलवे स्टेशन पर राघवेंद्र और उसके साथ शंभु भी मिल आया था। भुसावल पुलिस ने राघवेंद्र को हिरासत में लेकर पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके तुरंत बाद पुलिस की टिम भुसावल के लिए रवाना हुई थी। 
Tags: