सूरत के परिणीता की आयाशा जैसी परिस्थिति, हैवान पति कहता हैं मर क्यों नहीं जाती?

सूरत के परिणीता की आयाशा जैसी परिस्थिति, हैवान पति कहता हैं मर क्यों नहीं जाती?

पत्नी को छोड़ कर की हैं दूसरी शादी, न्याय नहीं मिला तो कर लेंगी ख़ुदकुशी

कुछ दिन पहले अहमदाबाद से आयशा नाम की एक परिणीता ने खुद के पति आरिफ़ किए जाने वाले प्रताड़ना से परेशान होकर साबरमती नदी में कूद के जान दे दी थी। आत्महत्या करने से पहले आयशा ने एक वीडियो भी वायरल किया था। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में काफी रोष देखने मिला था। कई लोगों ने आयशा के पति आरिफ़ को मौत की सजा हो ऐसी भी मांग की हैं। इसी बीच कुछ ऐसी ही घटना सूरत में सामने आई हैं। 

शबनम को छोडकर पति ने की दूसरी शादी

आयशा की तरह की सूरत की एक परिणीता को भी उसके पति ने छोड़ कर दूसरी शादी कर ली हैं। इसलिए परिणीता अब खुद आत्महत्या करने की बात कह रही हैं। इसके पहले महिला पहले ही खुद को न्याय दिलवाने के लिए अलग अलग जगह धक्के खा रही हैं। 
रिपोर्ट के अनुसार, सूरत में रहती शबनम नाम की महिला अपने पति से काफी परेशान हो चुकी हैं। शबनम के पति ने दूसरी शादी कर उसे छोड़ दिया हैं, जिसके चलते उसकी जिंदगी भी आयशा जैसी ही हो गई हैं। इस पर भी उसका पति उसे कहता हैं की तू अब तक जी क्यों रही हैं, मर क्यों नहीं जाती? शबनम को उसके पति और बालक के साथ रहना हैं, पर उसका पति उसे मर जाने की सलाह देता हैं। 

पति कहता हैं मर क्यों नहीं जाती?

अपने पति द्वारा मर जाने के लिए कहने पर उसने पुलिस का सहारा लिया हैं। शबनम ने पहले लालगेट पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद अब उसने पुलिस कमिश्नर को इस बारे में एक आवेदन दिया हैं। शबनम का कहना हैं की यदि उसे नया नहीं मिलता तो उसे भी आत्महत्या करने की नौबत ही आएगी। 
उल्लेखनीय हैं की कुछ ही दिन पहले अहमदाबाद की आयशा नाम की एक युवती ने साबरमती नदी से कूदकर जान दे दी थी। इसके पहले जब उसने अपने पति को फोन करके इस बारे में बताया, तो उसके पति ने उसे रोकने के बजाय उसे उसका वीडियो बनाकर भेजने बोला था। इसके बाद शबनम ने सोशल मीडिया में अपना वीडियो वायरल कर ख़ुदकुशी कर ली थी। 
Tags: