न्यूड वीडियो बनाने वाले गिरोह से त्रस्त युवक ने सोची खुदकुशी की अनोखी‌ ट्रिक, सिंहों के सामने खड़ा हो गया!

एक तरफ कुवां, एक तरफ खाई वाली हालत में था युवक, ब्लैकमेल होने के कारण आत्महत्या का सोचा पर सामाजिक बदनामी का भी था डर

सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो पोस्ट कर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का शिकार बने एक युवक ने आत्महत्या की अनोखी तरकीब निकाली। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक जान देने के लिए शेरों के सामने खड़ा हो गया। हालांकि मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक को शेरों ने कुछ नहीं किया और जीवनदान दे दिया।
जानकारी के अनुसार, ठगी करने वाले गिरोह का शिकार बना एक युवक मानसिक तनाव में था। मानसिक तनाव से उसने आत्महत्या करने का सोचा। लेकिन ऐसा करने पर सामाजिक बदनामी होती और घरवालों से समाज कई सवाल पूछता, इससे बचने के लिए वह चौंकने वाली योजना लेकर आया। उसने शेर का शिकार बन्ने के बारे में सोचा।  ग्रामीण क्षेत्र में शेरों का आनाजाना कोई बड़ी बात नहीं है। इसे में  युवक ने सोचा कि अगर वो शेर के सामने आ जाता है और अगर शेर उसको फाड़ देते हैं, तो लोग सोचेंगे कि शेरों ने उस पर हमला किया और उसे मार डाला और उसकी प्रतिष्ठा बच जाएगी। हालांकि, युवक शेरों ने उस युवक को जीवनदान दे दिया और उसकी योजना को सफल नहीं होने दिया। बाद में पुलिस की मदद से युवक को गिरोह के चंगुल से छुड़ाया गया।
वहीं गैंग के बारे में शिक्षक डीवाईएसपी प्रदीपसिंह जडेजा ने कहा कि फिलहाल कुछ लोग फेसबुक के जरिए लोगों को महिलाओं के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद उनका व्हाट्सएप नंबर लेते हैं, मीठी बातें करते हैं। फिर वीडियो कॉल कर कपड़े उतारते हैं और वीडियो बनाते हैं। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही पुलिस को बुलाकर सुलह के बहाने रंगदारी वसूलने की धमकी देते है। फिलहाल पुलिस इस गिरोह और उनके काम को लेकर जाँच कर रही है।