गुजरात : बनासकांठा में अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

गुजरात : बनासकांठा में अलग-अलग दुर्घटनाओं में  तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

वडगाम तालुका में छापी के पास दो ट्रकों और एक कार के बीच दर्दनाक हादसा हो गया

 कोरोना काल में प्रदेश में हादसों की संख्या में काफी कमी आई है, लेकिन छूट के बाद सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चालक की एक छोटी सी गलती के कारण असामयिक मौत हो रही है। ऐसा ही एक और हादसा बनासकांठा के वडगाम तालुका में हुआ, जिसमें ट्रिपल एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को गंभीर चोटें आने पर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में  दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार वडगाम तालुका में छापी के पास दो ट्रकों और एक कार के बीच दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए धारपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है, जबकि मृतकों के शवों को कानूनी कार्रवाई के लिए पीएम के लिए दिया गया है।
पुलिस के अनुसार दुर्घटना की सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया। हादसे में कार सवार पांच लोग आणंद जिले के तारापुर तालुका के कानावाड़ा गांव के रहने वाले थे। मृतकों में  पंकजभाई कांजीभाई दोसियार, हर्षदभाई भानाभाई दोसियार, हितेंद्रसिंह सिसोदिया निवासी- देवातर, तालुका-सोजित्रा, जिला आणंद का समावेश है। जबकि घायलों में अनिलभाई वेलजीभाई दोसियार एवं कमलेश दोसियार का समावेश है। कार चालक अंबाजी का दर्शन कर लौट रहे थे, तभी छापी के पास एक गैर-लोड ट्रक और एक कार के बीच दुर्घटना हो गई। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
Tags: 0