गुजरात : लिफ्ट में फंसा युवक, अचानक लिफ्ट चलने से सिर व धड़ हुआ अलग

गुजरात : लिफ्ट में फंसा युवक, अचानक लिफ्ट चलने से सिर व धड़ हुआ अलग

कंपनी में सामान ले जाते समय लिफ्ट में 27 वर्षीय कार्यकर्ता सागर शर्मा का सिर बाहर रह जाने से मौत हो गई

दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक दर्दनाक हादसा  हुआ है। वलसाड जिले के पास दादरा नगर हवेली में स्थित सन प्लास्ट कंपनी में सामान ले जाते समय की लिफ्ट में एक मजदूर का सिर बाहर रह गया था। तभी अचानक  लिफ्ट के चलने के दौरान श्रमिक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लिफ्ट में फंसने से मजदूर का सिर और धड़ अलग हो गया। इस घटना की जानकारी होते ही दादरा नगर हवेली से आला अधिकारियों का एक काफिला मौके पर पहुंच गया।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दादरा नगर हवेली में सन प्लांट कंपनी में सामान ले जा रही लिफ्ट में 27 वर्षीय मजदूर सागर शर्मा का सिर लिफ्ट में फंसा हुआ था। अचानक लिफ्ट चालू होते ही सागर का सिर और धड़ अलग हो गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। कंपनी के कर्मचारियों और प्रबंधकों को घटना के बारे में सूचित किया गया और घटना की सूचना निकटतम पुलिस स्टेशन को दी गई। दादरा नगर हवेली से वरिष्ठ अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और मामले की जांच में जुट गई।  
ऐसा ही एक वाकया अहमदाबाद में भी हुआ था। शहर के खोखरा में एक दर्दनाक हादसा हो चुका है। खोखरा इलाके में अनुपम सिनेमा के सामने शरणम-6 में लिफ्ट में सवार 30 वर्षीय मंजीत यादव की दर्दनाक मौत हो गई। व्यावसायिक भवन की पहली मंजिल पर लिफ्ट में युवक फंसा था। खोखरा पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की जांच शुरु की। 
Tags: 0