वापी : गुटखा खाने को लेकर झगड़ा क्या हुआ, मंगेतर ने ही कर दी युवती की हत्या!

वलसाड के उमरगाम तालुका में एक युवक द्वारा अपने मंगेतर की हत्या करने की घटना सामने आई है। ये हत्या गुटखा खाने जैसी मामूली बात पर हुई है। जब मंगेतर ने अपने होने वाले पति के लिए गुटखा लाने से इनकार कर दिया तो उसके होने वाले पति ने उसका गला घोंट दिया। इसके बाद हत्याकांड पर पर्दा डालने के लिए आरोपी ने शव को पेड़ पर लटकाकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस की जांच में हत्या का खुलासा होने के बाद आरोपी मंगेतर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में मदद करने वाले दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार बोरलाई गांव के गंडापाड़ा फलिया में आम के बाग में स्वीमिंग पूल बनाने का काम चल रहा है। जिसमें सुनीता धनगरिया और उनके मंगेतर जगदीश मोहन जाधव काम कर रहे थे। जगदीश गुटखा का आदी है, इसलिए मजदूरी करते हुए जगदीश ने सुनीता से गुटखा लाने को कहा। लेकिन सुनीता ने गुटखा लाने से मना कर दिया। इससे गुस्साए जगदीश ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।
आरोपी जगदीश ने मंगेतर की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। सुनीता की गला घोंटकर हत्या करने के बाद सुनील ने लाश को गले से दुपट्टे से बंधकर एक पेड़ से लटका दिया और काम करना शुरू कर दिया जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं था। इस घटना में आरोपी जगदीश मोहन जाधव ने 2 अन्य कार्यकर्ताओं की मदद दी थी। मामले में शैलेश हरि प्रजापति और चंदू गंगाजी पवार की संलिप्तता सामने आई है। जिस खेत में यह घटना हुई उसके मालिक दिनेश भानुशाली लाश को देखकर सहम गए। शव को भैलाड थाने ने नीचे उतारा ताकि वह पुलिस कार्रवाई में न फंसे।
सुनीता की मौत के बाद उसके शरीर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट से आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का संकेत मिला। पुलिस द्वारा गहन छानबीन के बाद पता चला कि सुनीता की मंगेतर तेनाज की मंगेतर साधारण गुटखा लाने की बात पर उससे नाराज हो गया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
Tags: Gujarat