गुजरात : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल गांधीनगर में आयोजित ‘राज्य स्वागत’ में प्रार्थियों से होंगे रूबरू

गुजरात  : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल गांधीनगर में आयोजित ‘राज्य स्वागत’ में प्रार्थियों से होंगे रूबरू

मुख्यमंत्री का ऑनलाइन जन शिकायत निवारण संबंधी राज्यस्तर का ‘स्वागत’ कार्यक्रम गुरुवार, 24 फरवरी को आयोजित होगा

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल गुरुवार, 24 फरवरी को गांधीनगर में राज्यस्तर के ‘स्वागत’ ऑनलाइन जन शिकायत निवारण कार्यक्रम में प्रार्थियों से रूबरू होकर उनकी शिकायतों एवं समस्याओं को सुनेंगे तथा उसके उचित समाधान के लिए जरूरी कार्यवाही करेंगे। उल्लेखनीय है कि नागरिकों की शिकायतों और मुद्दों का तकनीक के माध्यम से संवाद व मार्गदर्शन के मार्फत निवारण का यह स्वागत ‘स्टेट वाइड अटेंशन ऑन पब्लिक ग्रिवेंसिस बाई एप्लीकेशन टेक्नोलॉजी’ कार्यक्रम प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में अपने मुख्यमंत्रित्व काल के दौरान 2003 से शुरू कराया है। 
इतना ही नहीं, इस स्वागत कार्यक्रम को सुशासन तथा जनता की समस्याओं के सुचारू निवारण की श्रेष्ठता के संबंध में संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पब्लिक सर्विस अवॉर्ड सहित कई अन्य पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं। इस ‘स्वागत’ कार्यक्रम के अंतर्गत हर महीने के चौथे गुरुवार को आयोजित होने वाले ‘राज्य स्वागत’ में मुख्यमंत्री नागरिकों की शिकायतें सुनते हैं। 
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल गुरुवार दोपहर 3 बजे स्वर्णिम संकुल-2 के भूतल पर अद्यतन टेक्नोलॉजी से सुसज्जित विशाल बैठक क्षमता के साथ नवनिर्मित स्वागत कक्ष में आयोजित ‘राज्य स्वागत’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस ‘राज्य स्वागत’ कार्यक्रम के बाद जिला स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सहभागी बने जिला अधिकारियों का मार्गदर्शन भी करेंगे। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के कारण स्थगित रहा यह ‘राज्य स्वागत’ कार्यक्रम लंबे अंतराल के बाद अब आगामी गुरुवार, 24 फरवरी को फिर से आयोजित होने जा रहा है।