पालनपुर : आंगड़िया कर्मी ढाई करोड़ के गहने लेकर जा रहे थे, ढाबे पर चाय पीने उतरे और सब कुछ साफ हो गया

पालनपुर : आंगड़िया कर्मी ढाई करोड़ के गहने लेकर जा रहे थे, ढाबे पर चाय पीने उतरे और सब कुछ साफ हो गया

हाईवे पर आई होटलों में लगातार होने वाली घटनाओं से लोगों में फैला भय

गुजरात के पालनपुर मेहसाणा हाईवे पर छापी के नजदीक एक होटल में चाय नाश्ता करने के लिए रुकी राजस्थान परिवहन एसटी बस में से अहमदाबाद आंगडिया पीढ़ी के कर्मचारी के 2.5 करोड़ के सोने के गहने, लुगड़ी और बिस्किट भरे हुए बैग काले रंग की स्कॉर्पियो में आए दो शख्सों द्वारा चोरी कर ली गई है। घटना को लेकर बनासकांठा एलसीबी सहित छापी पुलिस द्वारा विविध 8 टीम बनाकर पूरे जिले में नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के रतन पोल में आई पटेल अशोक कुमार अंबालाल की आंगड़िया पीढ़ी में काम करने वाले प्रकाश दास वैष्णव तथा मदन सिंह राजपूत सोने के गहने तथा लुगड़ी लेकर राजस्थान निगम की बस से अहमदाबाद से जोधपुर जाने वाली बस में जोधपुर जाने के लिए निकले थे। शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे छापी के नजदीक हाईवे पर होटल के ऊपर जब बस चाय नाश्ता करने के लिए रुकी, तो आंगड़िया पीढ़ी के दोनों कर्मचारी भी चाय पीने नीचे उतर गए। इसी दौरान काले कलर की स्कॉर्पियो में आए दो अनजान शख्स ने बस में से 2.64 करोड़ के गहने भरे हुए बैग को उठाकर गायब हो गए।
इस बारे में एएसपी सुशील कुमार अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, जिला पुलिस की प्रमुखता में विभिन्न टीमों को इन्वेस्टिगेशन के लिए लगा दिया गया है। बस में बैठी महिला ने दिया बयान के अनुसार, काले रंग की गाड़ी में आए दोनों शख्सो को बस में बैठे एक व्यक्ति ने हो बैग उठाकर दिया था। ऐसे में पुलिस अनुमान लगा रही है कि दोनों कर्मचारियों की तस्करों द्वारा लगातार रेकी की जा रही थी।
बता दें कि इसके पहले भी राजस्थान से आया एक परिवार जब गाड़ी रोककर पेट्रोल पंप के पास आराम कर रहा था, तभी गाड़ी की डिक्की में से लाखों के गहनों की चोरी हो गई थी। वहीं अन्य एक मामले में महिला कर्मी के लैपटॉप सहित का सारा सामान भी हाईवे पर से ही चोरी हुआ था। ऐसे में हाईवे पर गाड़ी रोकना लोगों को असुरक्षित सा लग रहा है।