गुजरात - किशन भरवाड़ हत्याकांड : ससुर ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की

गुजरात - किशन भरवाड़ हत्याकांड : ससुर ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की

किशन की हत्या से कुछ दिन पहले नन्हीं बिटीया संग वीडियो देख भावुक हुए समर्थक

गुजरात के धंधुका में किशन भरवाड़ नामक युवक की पिछले दिनों हुई हत्या से प्रदेश भर में राजनीति गर्मायी हुई है। दूसरी ओर किशन के परिवार वाले शोकमग्न हैं। किशन के ससुर जेसंगभाई भी उनके जमाई की मौत के बाद आघात में हैं। 
मीडिया के साथ बातचीत में जेसंगभाई ने कहा है कि उनके जमाई के घर बेटी के जन्म के 20 दिनों के भीतर ही निर्मम हत्या कर दी गई। किशन बेटी के घर में आने पर खुब खुश था। घर में प्रवेश पर बाकायदा कंकू-पगला भी करवाये थे। इस प्रसंग का एक वीडियो भी प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसे देख कर किशन के समर्थक भावुक हैं। किशन के ससुरजी ने बताया कि किशन अपनी बेटी को पढ़ा-लिखा कर डॉक्टर बनवाना चाहता था। उसकी तमाम इच्छाएं अधूरी रह गईं हैं लेकिन परिवार उनके सपनों को साकार करेगा।
बता दें कि किशन भरवाड़ ने सोशल मीडिया पर विगत दिनों एक विवादित पोस्ट डाली थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। किशन के जमानत पर छूटने के बाद असामाजिक तत्वों ने किशन की धंधुका में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले किशन ने बाकायदा एक वीडियो जारी करके माफी भी मांगी थी। बावजूद इसके कट्टरपंथियों ने किशन की जान ले ली।
जेसंग भाई ने मांग की है कि उनके जमाई की हत्या का मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलना चाहिये और दोषियों को फांसी की सजा दी जाए या उनका सार्वजनिक रूप से एन्काउंटर किया जाए। 
म़ृतक किशन भरवाड़ के ससुर जेसंगभाई
स्मरण रहे कि ये पूरा हाईप्रोफाइल रूप धारण कर चुका है क्योंकि इस मामले में मौलवियों की संलिप्तता सामने आई है। गुजरात एटीएस मामले की जांच कर रही है और दिल्ली से मौलाना कमर गली उस्तानी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने आरोपियों को 7 फरवरी तक के रिमांड पर भेजा है।
Tags: Gujarat