गुजरात : रात में भोजन बनाने को लेकर झगड़ा हुआ तो पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

गुजरात  : रात में भोजन बनाने को लेकर झगड़ा हुआ तो पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

माता की मृत्यु और पिता के पुलिस कस्टडी में जाने के बाद चार बालकों के भविष्य के आगे लगा प्रश्नचिह्न

पति-पत्नी में झगड़े होना काफी आम बात है। गृहस्थ जीवन में यदि झगड़े ना हो तो वह मानो पूर्ण ही नहीं माना जाता। हालांकि कई बार यह झगड़े काफी बड़ा स्वरूप ले लेते है और इस दौरान पति-पत्नी ऐसे कदम उठा लेते है, जिसका उन्हें पीछे से काफी पश्चाताप होता है। कुछ ऐसी ही घटना गुजरात के उमरपाड़ा से सामने आई है, यहाँ रहने वाले एक व्यक्ति ने मात्र खाना बनाने को लेकर हुये झगड़े में अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी के हमले कर के मौत के घाट उतार दिया था। इसके चलते पुलिस द्वारा पति को हिरासत में भी लिया गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, उमरपाड़ा के नानी हलधरी इलाके में गौछर गाँव में रहने वाकले मुकेश रमनभाई ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। मुकेश अपनी पत्नी अंजना और अपने चार बच्चों के साथ रहता था। दोनों की शादी को आठ साल बीत चुके थे। हालांकि शुक्रवार की रात ऐसा कुछ हुआ की दोनों में खाना बनाते समय किसी कारणों से झगडा हो गया। मुकेश इस झगड़े से काफी क्रोधित हो गया और घर में राखी कुल्हाड़ी से पत्नी के सर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।
घटना के बारे में आधी रात को सोनजीभाई नाम के शख्स ने अंजना के चाचा दिनेश वासवा को फोन करके जानकारी दी थी। दिनेशभाई तुरंत ही अपने गाँव के सरपंच के साथ अंजना के यहाँ आने के लिए निकल पड़े। लहूलुहान हालत में पड़ी अपनी पुत्री को देखकर वह सदमे में आ गए। उन्होंने तुरंत ही इस बात की जानकारी उमरपाड़ा गाँव के पुलिस स्टेशन में की, जहां पुलिस सब इंस्पेक्टर के डी भरवाड ने हत्या का केस दर्ज कर मुकेश को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
उल्लेखनीय है की मात्र खाना बनाने की छोटी सी बात को लेकर पति-पत्नी के हुये इस झघड़े में जहां माता की मौत हो गई, वहीं अब पत्नी की हत्या करने के कारण पति को भी भारी सजा हो सकती है। जिसके चलते दोनों के चारों बालक के भविष्य के आगे भी प्रश्नचिह्न लग गया है।
Tags: Gujarat