गुजरात : माताजी के दर्शन को जा रहे परिवार की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, तीन महिलाओं समेत 5 की मौके पर ही मौत

खेड़ा जिले के वारसांग से माताजी के दर्शन को जा रहे परिवार की गाड़ी का तड़के एक ईको-वाहन से आमने-सामने टक्कर

राज्य में इन दिनों सड़क हादसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रह है। आये दिन कही न कही से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। इस बीच अब ढोलका-बगोदरा राजमार्ग से एक हादसे की खबर सामने आई है जिसमें एक ईको-कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन महिलाओं और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद 108 को सूचित किया गया। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए 108 के माध्यम से ढोलका सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलते ही ढोलका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ा जिले के वारसांग से निकलकर ठाकोर परिवार के सदस्य बरवाला में माताजी को दर्शन के लिए इको कार से जा रहे थे। इसी बीच ढोलका-बगोदरा हाईवे पर साई दर्शन सोसाइटी के पास तड़के एक ईको-वाहन की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें तीन महिलाओं और दो पुरुषों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही 108 घटनास्थल पर पहुंची और इसकी मदद से हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए ढोलका सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इको वाहन में चार बच्चे पांच पुरुष व छह महिलाएं सवार थे, जिसमें तीन महिलाओं व दो पुरूषों की मौके पर ही मौत हो गयी।
गौरतलब है कि अभी 10 दिन पहले बगोदरा-वटमान हाईवे पर एक भीषण एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें कार के ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने से बड़ा हादसा हो गया था। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दुर्घटनाग्रस्त कार में राजकोट के विभिन्न स्कूलों के छात्र और शिक्षक सवार थे।