गुजरात : ग्राम पंचायत के चुनाव के परिणाम देखकर वापिस घर जा रहे दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

गुजरात : ग्राम पंचायत के चुनाव के परिणाम देखकर वापिस घर जा रहे दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

राज्य में आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है। ऐसी कई घटनाओं के कारण लोगों की जान जाती है। गाड़ी चलाने में थोड़ी सी भी लापरवाही लोगों की मौत का कारण बन जाती है। ऐसी ही एक और घटना गुजरात के तलोद गाँव से सामने आई है। जहां चुनाव के रिजल्ट देखकर वापिस आ रहे दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, तलोद के बदामकंपा के करीब ही सुबह 10 बजे के करीब कार चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी। जोरदार टक्कर के कारण बाइकसवार और चालक दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाइकचालक महेंद्रसिंह राठौड़ और महेंद्रसिंह मकवाना वाव गाँव से तलोद में चुनाव के परिणाम के लिए आ रहे थे। इस दौरान बदामकंपा के पास ही एक कारचालक ने उनकी बाइक को ज़ोर से टक्कर मार दिया था। इसके चलते घटनास्थल पर ही दोनों की मौत ही गई थी।
दोनों व्यक्तियों को 108 के माध्यम से तलोद सिविल लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पोपटसिंह रंगुसिंह राठौर ने अज्ञात चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्रसिंह अग्रसिंह मकवाना अपने मामा के पुत्र किरणसिंह दलपतसिंह सरपंच को वोट देने आए थे, जिन्होंने चुनाव के दौरान वाव पंचायत में सरपंच के लिए नामांकन किया था। मृतक पूना मंदिर में भगवान की पूजा कर रहा था। दोनों की मौत से मातम का माहौल है।
Tags: Gujarat