गुजरात के युवक से अश्लील बातें कर 80 लाख का चुना लगाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता

गुजरात के युवक से अश्लील बातें कर 80 लाख का चुना लगाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता

दंपत्ति द्वारा चलाया जा रहा था भाड़े के फ्लेट में पूरा गैंग, घटनास्थल पर से पुलिस ने दंपत्ति सहित चार लोगों को हिरासत में लिया

गुजरात के युवक समेत कई लोगों के अश्लील वीडियो बनाने की धमकी देकर लाखों रुपये कमाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ कर एक दंपती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने इस गिरोह की गिरफ्तारी का खुलासा किया है, जिसमें एक दंपत्ति समेत तीन युवतियां शामिल थीं। उन्होंने राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी में एक फ्लैट किराए पर लिया था। 
गाजियाबाद सिटी एसपी निपुल अग्रवाल ने बताया कि अब तक गिरोह के चार बैंक खातों की पहचान हो चुकी है। इन चारों बैंक खातों में करीब 3.8 करोड़ रुपये का लेनदेन हुआ है। पुलिस ने गिरोह के सभी खातों को ब्लॉक कर दिया है। गाजियाबाद पुलिस ने यह भी कहा कि गिरोह लोगों के अश्लील वीडियो बना रहा था, उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और उनसे पैसे वसूल कर रहा था। पूरे गिरोह को एक दंपत्ति चला रहे थे।
गाजियाबाद पुलिस की गिरफ्त में आए इस गैंग ने गुजरात के एक युवक से करीब 80 लाख रुपये ऐंठे थे। इस युवक की पहले भी स्ट्रिप चैट हुई थी। इसके बाद एक पर्सनल नंबर शेयर कर गिरोह की लड़कियों से बातचीत करवाई गई। गिरोह की लड़कियों ने पहले वीडियो कॉल के जरिए संवाद कर अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और एक साल में उससे 40 लाख रुपये छीन लिए। इसके बाद भी उन्होंने युवक का पीछा नहीं छोड़ा और उससे 80 लाख रुपये निकाल लिए। इस संबंध में गुजरात पुलिस ने भी मामला दर्ज किया है।
Tags: Gujarat