सौराष्ट्र से वापस लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो सदस्यों की मौके पर ही मौत

परिवार के 8 सदस्य गंभीर रूप से घायल, पाटन के शंखेश्वर में रूपेन नदी पुल पर हुआ हादसा

पाटन के शंखेश्वर में रूपेन नदी पुल पर सौराष्ट्र से भाभर जा रहे एक ईको वाहन का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना के दौरान कार में 10 से ज्यादा लोग सवार थे। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 8 अन्य घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए शंखेश्वर सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। रूपेन नदी पर बना पुल संकरा होने के कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
जानकारी के अनुसार हुआ यूं कि भाभर का माली परिवार सौराष्ट्र की तीर्थ यात्रा पर गया था। परिवार के करीब 10 सदस्य सौराष्ट्र गए थे। वे देर रात सौराष्ट्र से लौट रहे थे कि दोपहर करीब दो बजे यह हादसा हो गया। शंखेश्वर में रूपेन नदी पर एक छोटा पुल है। यात्रियों से भरी ईको-कार पुल के ऊपर से गुजरने के कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। कार दीवार से टकराकर सीधे नीचे गिर गई। इस घटना में इको कार का मलबा उड़ गया। इको कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कि माली के परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे परिवार के 8 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए शंखेश्वर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
मृतकों में अर्जनभाई रामजीभाई माली और धुलिबेन शामजी मलिक के नाम हैं जबकि घायलों में नयनाबेन नरेशभाई माली, नरेशभाई अर्जनभाई माली, मालती भरतभाई माली, कौशिक मगनभाई माली, देवाशी मगनभाई माली, जेठीबेन कांजीभाई माली, मोनी अर्जनभाई माली, धार्मिक मेघाभाई माली, हंसराजभाई बरोट, मेघा सावजीभाई माली है।