गुजरात : नर्मदा जिले में व्यापारी-सेवा संगठन कर्मचारियों के लिए विशेष टीकाकरण अभियान

गुजरात  : नर्मदा जिले में  व्यापारी-सेवा संगठन कर्मचारियों के लिए विशेष टीकाकरण अभियान

प्रांतीय अधिकारी केडी भगत की अध्यक्षता में कोविड-19 टीकाकरण के विशेष अभियान पर बैठक आयोजित

 कोविड-19 टीकाकरण के विशेष अभियान को लेकर नांदोद प्रान्तीय अधिकारी  केडी भगत की अध्यक्षता में 25 जुलाई को राजपीपला जिला पंचायत के बैठक कक्ष में आयोजित बैठक में कोरोना से बचाव के लिए टीका अनिवार्य हथियार बताया गया।  उन्होंने जिले के व्यापारी-सेवा संगठन के कर्मचारियों के लिए एक विशेष टीकाकरण अभियान का आयोजन किया और जिला स्वास्थ्य विभाग को व्यापारियों की अधिक से अधिक भागीदारी की योजना तैयार करने के लिए आवश्यक निर्देश और मार्गदर्शन प्रदान किया.
 उप जिला विकास अधिकारी  तेजशभाई चौधरी, जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केपी पटेल, अपर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विपुल गामित, मामलतदार, राजपीपला नगर पालिका के मुख्य अधिकारी, राहुल ढोडिया, तालुका स्वास्थ्य अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी, मेडिकल एसोसिएशन के प्रमुख नयनभाई कापड़िया सहित व्यापारी मंडलों की उपस्थिति में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय अधिकारी केडी भगत ने कहा कि नर्मदा जिला में कोविड-19 टीकाकरण के भाग रुप राजपिपला सहित जिला के गरुणेश्वर, तिलकवाड़ा, देडियापाड़ा और सागबारा में भी 25 जुलाई को विशेष टीकाकरण सेन्टर शुरु किया जाएगा। जिसमें व्यवसाय या अन्य व्यावसायिक उपक्रमों में शामिल लोगों को प्राथमिकता दिया जाएगा। उन्होंने सभी से टीका लगवाने की अपील की है। 
विशेष टीकाकरण अभियान ने छोटे व्यापारियों, मजदूरों के साथ-साथ उनके परिवारों को भी कोरोना संक्रमण  से बचने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने से वैक्सीनेशन कैम्प व्यापारी मंडलों के व्यापार के पास रखने की सूचना दी गई है। टीकाकरण से व्यवसाय से जुड़े सभी लोगों और उनके साथ दुकान में काम करने वालों और उनके परिवारों को भी लाभ होगा। जिन व्यापारियों ने वैक्सीन ले ली है, वे वैक्सीन सर्टिफिकेट भी दुकान में रखे और  31 जुलाई तक टीका अवश्य लगवा ले।  
Tags: Narmada