गुजरात : बीच रास्ते में आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में दो भाइयों ने गंवाई अपनी जान

गुजरात : बीच रास्ते में आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में दो भाइयों ने गंवाई अपनी जान

आठ दिन पहले ही हुआ था बालक का जन्म, तीन लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती

राज्य में आए दिन सड़क दुर्घटना के कई मामले सामने आते रहते है। अधिकतर किस्सों में गाड़ी चलाते वक्त चालक या सामने से आने वाली गाड़ी चालक की लापरवाही के कारण सड़क दुर्घटना होती है। पर गुजरात के जामनगर के जामनगर-खंभालिया हाइवे पर एक कुत्ते की वजह से हुये खतरनाक हादसे में दो भाइयों की जान चली गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पड़ाना इलाके के सरपंच के भतीजे सहित कुल पाँच जन कार में बैठकर जा रहे थे। अचानक ही कार के आगे एक कुत्ता आ गया था। जिसे बचाने के प्रयास में चालक का गाड़ी पर से कंट्रोल छुट गया था। जिसके चलते गाड़ी का एक्सिडेंट हुआ और गाड़ी दो से तीन बार पलटी खा गई थी।  
(Photo Credit : sandesh.com)
गंभीर दुर्घटना में कार में सवार कुल पाँच जन में से दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हुई थी, जबकि अन्य तीन लोगों को चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मृतकों की पहचान राजदीपसिंह झाला और पृथ्वीराजसिंह झाला के तौर पर हुई थी, जो की आपस में सगे भाई है।  घटना की जानकारी मिलते ही मेघपर पुलिस का स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा था तथा आगे की कार्यवाही शुरू की है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों पड़ाना के सरपंच के भतीजे थे। दोनों मृतकों में से राजदीपसिंह झाला के घर पर तो आठ दिन पहले ही पुत्रजन्म हुआ था।