नवसारी: भाई के मौत का बदला लेने के लिए भाई ने की युवक की हत्या

छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, चार की हुई गिरफ्तारी

नवसारी शहर के घेलखड़ी इलाके में देर रात एक जानलेवा खेल खेला गया। रिक्शा में सवार छह लोगों ने धारदार हथियारों से एक युवक पर हमला बोल दिया और उसे मार कर भाग गए। इस सार्वजनिक हत्या के बाद शहर पुलिस सहित स्थानीय अपराध शाखा की टीम काम पर लग गई है। जानकारी के अनुसार नवसारी शहर के घेलखड़ी इलाके में शैलेश परमार नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और हत्या करने वाले 6 आरोपी फरार हो गए। लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े युवक को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन इलाज के पहले ही उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन इससे पहले हत्यारे भाग चुके थे। इस हत्या के लिए पुरानी दुश्मनी को कारण पाया गया।
जानकारी के अनुसार साल 2017 में गरबा खेलने को लेकर घेलखड़ी इलाके के युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी. जिसमें नीलेश वनम नाम के युवक को मार दिया दिया गया था।  उस हत्याकांड में शैलेश परमार को जेल जाना पड़ा। हालांकि, बाद में शैलेश के नीलेश वनम के परिवार के साथ सुलह करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। लेकिन नीलेश वनम का भाई उमेश उसके भाई की हत्या करने वाले हत्यारे शैलेश को माफ नहीं कर सका। उसके मन में प्रतिशोध की आग जल रही थी। वह लगातार बदला लेने की योजना बना रहा था। इस बीच मौका मिलते ही वह अपने साथियों के साथ घेलखड़ी पहुंच गए। और वहां शैलेश परमार ने बेरहमी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
पूरे प्रकरण के बाद छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। हत्यारों की खोज तेज करने के लिए पुलिस को बुलाया गया था। फिलहाल पुलिस ने छह में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और उनकी कोराना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।