गुजरात : लंबे अंतराल के बाद पड़ी बारिश में बिजली गिरने से हुई महिला की मौत

गुजरात : लंबे अंतराल के बाद पड़ी बारिश में बिजली गिरने से हुई महिला की मौत

डिसा के चंद्रलोक सोसाइटी में बाथरूम जाने के लिए उठी महिला की बिजली के कारण हुई मौत, भरूच में नारियल का पेड़ हुआ जलकर खाक

पिछले कई दिनों के विराम के बाद राज्य में हुई बारिश के कारण लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली थी। लंबे विराम के बाद हुई बारिश के कारण किसानों ने भी राहत की सांस ली थी। हालांकि लंबे अंतराल के बाद हुई बारिश के कारण कई इलाकों में बिजली गिरने की खबर भी आई थी। 
गुजरात के भरूच जिले में लंबे अंतर के बाद हुई बारिश के दौरान वालिया तहसील के देसाड गाँव में बिजली भी गिरी थी। गाँव के पंचाल फलिए में रहने वाले रमेश पंचाल के घर के आँगन में आए नारीयल के पेड़ पर बिजली के गिरने से पूरा पेड़ जल उठा था। हालांकि सद्भाग्य से कोई अनहोनी नहीं हुई थी। जिसके चलते तंत्र ने राहत की सांस ली थी। 
भरूच के अलावा राज्य के डिसा शहर में स्थित चंद्रलोक सोसाइटी में भी बिजली गिरने की घटना सामने आई थी। बिजली गिरने से 34 वर्षीय महिला की मौत होने की जानकारी भी सामने आई है। इस तरह से महिला की आकस्मिक मौत होने के कारण उसकी दो मासूम बेटियों के सर पर से उनकी माता का छत्र हट गया था। बता दे की दो दिनों से डिसा सहित बनासकाँठा जिले में हवामान में काफी बदलाव देखने मिला है। शनिवार को भारी गर्मी के बाद रविवार को देर रात दो बजे भारी बिजली के साथ बारिश हुई थी। 
बारिश के दौरान चंद्रलोक सोसाइटी में रहने वाली वीजाबेन रबारी बाथरूम जाने के लिए निकले थे। तभी अचानक बिजली गिरी और उस दौरान बीजाबेन ने जाली पकड़ ली थी। बिजली गिरने से वह ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे थे। जिसके चलते उनके पति और घर के अन्य सदस्य उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया था। 
Tags: Gujarat