सूरत : NRI परिवार के बैंक लॉकर में से रिश्तेदार ने गायब किए लाखों रुपए के गहने

सूरत : NRI परिवार के बैंक लॉकर में से रिश्तेदार ने गायब किए लाखों रुपए के गहने

विदेश में रहने वाले मितुलभाई ने रिश्तेदार को बनाया था लॉकर का ओथोरिटी, विदेश जाने पर गायब किए लॉकर से गहने

कहते है की आज के जमाने में किसी का भी भरोसा करना काफी सोच समजकर करना चाहिए। किसी के ऊपर भी आँख बंद करके विश्वास करना काफी भारी पड़ सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ सूरत के ओलपाड निवासी एक एनआरआई के साथ, जिसके एक रिश्तेदार ने जिसे उसे भरोसेमंद मानकर अपने बैंक लॉकर की ज़िम्मेदारी दी थी। उसने धोखाधड़ी करते हुए एनआरआई के लाखों के सोने बेच डाले। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ओलपाड के करसनपूरा स्थित आदित्य रो हाउस में रहने वाले चेतन शाह ने उनके रिश्तेदार धवल पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। चेतन शाह ने शिकायत की के साल 2018 में मितुलभाई जो की लंदन में रहते है वह सूरत आए थे। सूरत आने के बाद उन्होंने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की लाल दरवाजा ब्रांच में एक बैंक लॉकर खुलवाया था। जिसमें ओथोरिटी के तौर पर उन्होंने खुद का, उनकी माता उर्मिलाबेन, बहन दीप्ति और परिवार के एक रिश्तेदार धवल पटेल का नाम लिखवाया था। अपने बैंक लॉकर में मितुलभाई ने उनकी माता के दिये हुए गहने रखे थे, जिसका वजन 75 ग्राम जितना था। इसके बाद मितुलभाई लंदन चले गए। 
जब मितुलभाई को इस बारे में पता चला तो उन्होंने इस बारे में धवल पटेल से बात की, जिस दौरान पता चला की उन्होंने गहने बेच डाले है। जिसके बाद मितुलभाई ने उन्हें किसी भी तरह उनके गहने ले आने की या नए बनाकर देने की बात कही। जिस पर धवल पटेल ने नए गहने बनाने के लिए मितुलभाई से और 10 लाख रुपए मांगे। हालांकि 10 लाख लेने के बाद भी धवल ने गहने बनवाकर नहीं दिये थे। जिसेक चलते मितुलभाई ने धवल पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए चेतन भाई का संपर्क किया। जिन्होंने महीधरपूरा पुलिस स्टेशन में मितुलभाई की तरफ से धवल पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर करवाया था। 
Tags: Gujarat