जानें छत पर मॉर्निंग वॉक के लिए गई महिला की क्यों हो गई मौत

जानें छत पर मॉर्निंग वॉक के लिए गई महिला की क्यों हो गई मौत

कई तरह की बीमारियों से ग्रसित थी महिला, कसरत करते वक्त बिजली के तार पर गिरने के बाद जमीन पर गिरने से हुई महिला की मौत

वलसाड के छिपवाड इलाके में एक अजीब बनाव बना था। एक महिला जो की सुबह अपने अपार्टमेंट पर मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी, उसकी छात पर से गिर जाने के कारण मृत्यु हो गई थी। छत पर से पहले बिजली के तार पर गिरने के बाद जमीन पर गिरने के वजह से महिला की मौत हो गई थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वलसाड के छिपवाड के दाना बाजार इलाके में आए मोती वीला अपार्टमेंट में सुबह अपार्टमेंट के तीसरे माले पर रूम नंबर 302 में रहने वाले नयुबाई गताराम कुंमाजी अपने नित्यक्रम के अनुसार छत पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। हालांकि मॉर्निंग वॉक के दौरान नयुभाई को चक्कर आए थे और वह छट पर से बिजली के तार को छूकर सीधे जमीन पर गिरे थे। 
इस घटना में नयुबाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। पिछले कई समय से वह बीमारियो से ग्रसित थे, जिसके कारण कई बार उन्हें चक्कर आते थे। घटना की जानकारी मिलते ही वलसाड की सिटी पुलिस की टिम और वीज कंपनी के कर्मचारी 108 एम्ब्युलेंस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे। पुलिस की टीम ने घटना स्थल पर पहुँचकर पूरे घटना की जांच शुरू की थी। महिला के बिजली के तार पर गिरने के कारण पूरे इलाके में कई समय तक वीज प्रवाह बंद हो गया था। पुलिस ने महिला के मृतदेह को जप्त कर उसके मृतदेह का पोस्टमोर्टम करने की प्रक्रिया आगे बढ़ाई है।