गुजरात : जानें फेसबुक लाइव में सीएम विजय रूपानी ने क्या कहा

गुजरात : जानें फेसबुक लाइव में सीएम विजय रूपानी ने क्या कहा

सभी कोरोना वोरियर्स को किया धन्यवाद, महामारी के इस समय में से जल्द ही बाहर आने का दिया आश्वासन

राज्य भर में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है। दिन प्रतिदिन कोरोना के केस तूफान की गति से बढ़ रहे है। ऐसे में फेसबुक लाईव के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने सभी कोरोना वोरियर्स की जाम कर तारीफ की थी। एक तरफ जहां लोग आरोग्य तंत्र को लेकर विभिन्न चर्चा कर रहे है और आरोग्य तंत्र के लापरवाहीयों पर निशाना साध रहे है। मुख्यमंत्री ने कहा की इस महामारी में यदि सबसे बड़ा योगदान है तो वह है सभी कोरोना वोरियर्स का। 
अपने फेसबुक लाईव के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा की वह डॉक्टर, नर्स और पेरा मेडिकल स्टाफ का धन्यवाद व्यक्त करते है। एक साल पहले जब महामारी की शुरुआत हुई तभी से मेडिकल स्टाफ इसके खिलाफ लड़ रहा है। कई डॉक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ ने अपने प्राणों की आहुती भी दे दी। पूरा राज्य फिलहाल मात्र उन्हीं पर आशाएँ लगाएँ बैठा है। 
मुख्यमंत्री ने कहा की किसी भी तरह का आराम लिए बिना इस लंबी लड़ाई में सभी कोरोना वोरियर्स लगातार काम कर रहे है। यह लड़ाई काफी लंबे समय से चल रही है, ऐसे में थकावट और निराशा होना आम बात है। पर गुजरात की 6.5 करोड़ की जनता आप के साथ है। इसलिए उनका विजय होगा ही। जल्द ही वह इस महामारी के अंधेरे से बाहर निकलेंगे और सभी को उनका सुंदर जीवन वापिस मिलेगा।