गुजरात : विकलांग बहन की खातिर मां ने भांजे के साथ मिल बेटे को मौत के घाट उतारा, जानें पूरा मामला

सही समय पर इलाज होने से बच सकती थी पुत्र की जान, पत्नी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

गुजरात के अमरेली इलाके के राजुला गाँव से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहाँ एक मानसिक रूप से विकलांग बहन को बार-बार परेशान करने वाले भाई को उसकी सगी माँ ने ही मौत के घाट उतार दिया। अपने भांजे की सहायता से माँ ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था। 
माता ने बुलाया बगल में रहने वाले भांजे को
विस्तृत जानकारी के अनुसार, खेरा गाँव का रहने वाला सवजी शियाल(28 वर्ष) आए दिन अपनी बहन की पिटाई करके उसे परेशान करता था। होली के दिन भी सवजी ने इसी तरह अपनी बहन को परेशान करना शुरू किया। इस बात से उसकी माता दूधीबेन शियाल (60 वर्ष) काफी क्रोधित हो गई। इसके बाद उन्होंने बगल में रहने वाले अपनी बहन के पुत्र मुन्ना को बुलाया था। 
माता के सामने भांजे ने पीटा पुत्र को
मुन्ना के आने के बाद माता दूधीबेन ने सवजी को पकड़ कर रखा था और मुन्ना ने कपड़े धोने वाले धोने से काफी पिटाई की थी। मुन्ना द्वारा की गई पिटाई के कारण सवजी को काफी चोट भी आई थी। लहूलुहान सवजी वही पड़ा रहा था। बताया जा रहा है की यदि समय पर सवजी का इलाज करवाया गया होता तो उसे बचाया जा सकता था। पर पिटाई होने के बाद भी वह काफी समय वहीं पड़ा रहा था। 
पूरी घटना के चलते सवजी की पत्नी पार्वती ने पुलिस में मुन्ना बारैया और सास दूधीबेन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मरीन पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। 
Tags: 0