वड़ोदरा के सांसद रंजन भट्ट, विधायक शैलेष महेता सहित 13 कोरोना संक्रमित पाये गये

वड़ोदरा के सांसद रंजन भट्ट, विधायक शैलेष महेता सहित 13 कोरोना संक्रमित पाये गये

राज्य में कोरोना का कहर बढ़ा, सामने आ रहे है औसत से अधिक मामले

स्थानीय निकाय चुनावों के बाद से ही राज्य में कोरोना के सकारात्मक मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वर्तमान में राज्य में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है। चुनाव से पहले और चुनावों के बीच राज्य में कोरोना मामले 300 से 350 के बीच थे, लेकिन अब यह आंकड़ा 1400 मामलों को पार कर रहा है। ऐसे में कोरोना के प्रसारण को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। सूरत, राजकोट, अहमदाबाद और वडोदरा में रात के कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया। राज्य में स्कूल और कॉलेज एक बार फिर बंद कर दिए गए। सूरत और अहमदाबाद में बस सेवा भी निलंबित कर दी गई है। ऐसे में अब जनप्रतिनिधि के भी कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही हैं।
बजट सत्र शुरू होने के बाद से 8 नेता हो चुके है संक्रमित
आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा में बजट सत्र शुरू होने के बाद अब तक मंत्रियों और विधायकों सहित कुल 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में अब वडोदरा के सांसद रंजन भट्ट की भी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद से उनका इलाज चल रहा है।
वडोदरा के सांसद रंजन भट्ट ने खुद में कोरोना के लक्षण को देखते हुए अपना आरटी-पीसीआर परीक्षण कराया और उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद, उसे इलाज के लिए वडोदरा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई गई है। सांसद के सकारात्मक होते ही उनके संपर्क में आए लोगों को सतर्क कर दिया गया दी। बड़ी बात ये है कि सांसद रंजन भट्ट के बाद अब भाजपा विधायक शैलेश मेहता भी आरटी-पीसीआर कराने के बाद संक्रमित पाए गए और रिपोर्ट के बाद से ही उपचार के लिए उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है। फिलहाल विधायक शैलेश मेहता की भी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा सत्र शुरू होने के बाद से लगातार मंत्री और विधायक संक्रमित हो रहे हैं। मंत्री ईश्वर पटेल, विधायक बाबू जमना पटेल, विधायक शैलेश मेहता के अलावा सचिवालय में उप सचिव के साथ 13 लोगों को कोरोना ने अपने गिरफ्त में ले लिया है और अन्य 5 मामले मंत्री के कार्यालय से सामने आए हैं। इसके अलावा, कैबिनेट मंत्री ईश्वर परमार के ड्राइवर पीएस सहित तीन लोगों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है।
Tags: 0